Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sridevi celebrated Husband Boney Kapoor birthday wth daughters

श्रीदेवी ने ऐसे मनाया हसबैंड का बर्थडे, बेटी को Kiss करते दिखे बोनी

श्रीदेवी ने अपने हसबैंड बोनी कपूर के 62वें बर्थडे (11 नवंबर) पर चेन्नई में एक शानदार डिनर पार्टी

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 13 Nov 2017 11:46 AM
हमें फॉलो करें

बोनी कपूर की बर्थडे पार्टी

1 / 2

श्रीदेवी ने अपने हसबैंड बोनी कपूर के 62वें बर्थडे (11 नवंबर) पर चेन्नई में एक शानदार डिनर पार्टी रखी। जिसमें उनकी फैमिली और करीबी फ्रेंड्स शामिल हुए। इस पार्टी में श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर फॉर्मल लुक में नजर आईं। इस पार्टी में बोनी कपूर बेटी खुशी को किस करते दिखे। ये फोटोज श्रीदेवी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। 

बेटियों ने जीता दिल...
इसके अलावा फ्रेंड्स के लिए होस्ट की गई पार्टी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, शबाना आजमी, एआर रहमान सहित अन्य शामिल हुए। इस पार्टी में खुशी येलो कलर की ड्रेस में दिखीं वहीं, जाह्नवी व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर आउटफिट में स्पॉट हुईं। श्रीदेवी ने पार्टी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Happy birthday to my love ❤'. एक अन्य फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'Babies❤'. 

‪‪Boney Kapoor‬, ‪Sridevi‬, ‪Mr. India‬, ‪Khushi‬, ‪Anil Kapoor‬‬

मनीष मल्होत्रा ने भी शेयर किए फोटोज...
मनीष मल्होत्रा ने पार्टी की इनसाइड फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'Loving and caring host @sridevi.kapoor at her chennai home ..... #allaboutlastnight with the #incredible @sridevi.kapoor #gaurishinde and the young cool @khushi05k #kushikapoor #fun #funtimes #happiness #positivity #love'. 

आगे पढ़िए जब छोटे से इमरान ने पहनाई थी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अंगूठी...

जूही के साथ इमरान

2 / 2

बॉलीवुड की सिंपल और खूबसूरत एक्ट्रेस जूही चावला अपने समय की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। जूही ने अपने करियर की शुरुआत 1986 में फिल्म सल्तनत से की थी। हालांकि उन्हें फिल्म कयामत से कयामत से पहचान मिलीं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी का एक दिलचस्प किस्सा।

बता दें कि आमिर खान के भांजे इमरान खान जूही से सगाई भी कर चुके हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है? इमरान तो जूही से काफी छोटे हैं तो आपको बता दें कि ये सब सीरियसली नहीं बल्कि मजाक में हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात का खुलासा खुद इमरान भी कर चुके हैं।

दरअसल, ये बात उस वक्त की है जब इमरान मामा आमिर खान और जूही चावला की फिल्मों की शूट पर आमिर के साथ जाते थे। इमरान, जूही के बड़े फैन थे और उन्हें जूही बहुत पसंद थीं। इमरान ने फिर एक बार सेट पर जूही को प्रपोज कर दिया और उन्हें रिंग पहना दी। जूही ने भी छोटे इमरान की रिंग एक्सेप्ट कर ली। बस यही है दोनों की सगाई की बात। उस समय इमरान की उम्र कम से कम 4 साल थी।

खबरों के मुताबिक इमरान ने खुद एक बार इंटरव्यू के दौरान कहा था, जब मैं 4 साल का था तब मैंने उन्हें प्रपोज किया और सगाई के तौर पर एक अंगूठी भी दी थी। उन्होंने भी एक्सेप्ट कर लिया था, लेकिन 4 दिन बाद उन्होंने वो अंगूठी वापस भी कर दी थी।

ऐप पर पढ़ें