Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sridevi Bungalow Teaser Boney kapoor sent a legal notice to producers And priya prakash varrier Know Why

टीजर में दिखा श्रीदेवी का डेथ सीन, बोनी कपूर ने भेजा प्रिया प्रकाश और प्रोड्यूसर को लीगल नोटिस

प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू हिंदी फिल्म कही जा रही 'Sridevi Bungalow' रिलीज के साथ ही विवादों में फंस गई है। बीते रोज ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ और इसी के साथ फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीTue, 15 Jan 2019 02:30 PM
हमें फॉलो करें

प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू हिंदी फिल्म कही जा रही 'Sridevi Bungalow' रिलीज के साथ ही विवादों में फंस गई है। बीते रोज ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ और इसी के साथ फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी शुरू हो गई। दरअसल, इस फिल्म को श्रीदेवी की लाइफ से इंस्पायर माना जा रहा है। टीजर के लास्ट में भी एक्ट्रेस का बाथटब में डेथ सीन दिखाया गया है। इस बात से श्रीदेवी के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर बेहद नाराज हैं और उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर सहित एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को भी लीगल नोटिस भेज दिया है। बोनी कपूर का कहना है कि श्रीदेवी पर बनी इस फिल्‍म को बनाने से पहले उनके परिवार की अनुमति नहीं ली गई है। 

प्रिया प्रकाश ने कही ये बात...
वहीं प्रिया प्रकाश ने Zoom Tv से बातचीत में कहा है कि वो इस तरह के विवाद के लिए पहले से तैयार थीं क्‍योंकि उनकी पहली फिल्‍म को भी लोगों ने सुप्रीम कोर्ट तक घसीटा था। यह फिल्म श्रीदेवी की जिंदगी के कितने करीब होगी, इसकी जानकारी फिलहाल मेकर्स ने नहीं दी है। इसका निर्देशन Prasanth Mampully ने किया हैं। हालांकि, प्रिया प्रकाश ने एक इंटरव्‍यू में इतना जरूर कहा कि फिल्‍म की रिलीज से सब साफ हो जाएगा कि ये किस विषय पर बनी है। लेकिन हां, मैं इस फिल्म में सुपरस्टार श्रीदेवी का किरदार निभा रही हूं। 

बता दें कि बीते साल 24 फरवरी की रात श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। कहा गया था कि होटल के बाथरूम में बाथटब में गिरने से उनकी मौत हो गई। इस मामले में शुरुआत जांच हुई लेकिन फिर कुछ नहीं हुआ। अब जब श्रीदेवी बंगला नाम से फिल्म बनी है तो फिर से श्रीदेवी की मौत का किस्सा सामने आ गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें