Sridevi and Boney Kapoor daugher revealed her sister Khushi Kapoor Bollywood debut - इस स्टार किड के साथ डेब्यू करना चाहती हैं खुशी कपूर, जान्हवी कपूर ने बताई इसकी वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस स्टार किड के साथ डेब्यू करना चाहती हैं खुशी कपूर, जान्हवी कपूर ने बताई इसकी वजह

हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो पर खुशी अपनी बड़ी बहन जाह्वनवी के साथ पहुंची। शो के दौरान नेहा ने खुशी को ऑप्शन देते हुए पूछा कि वह इनमे से किसके साथ डेब्यू करना चाहती हैं?

janhavi kapoor  khushi kapoor

बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर अक्सर अपने फिल्मों लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं श्रीदेवी-बोनी की दूसरी बेटी खुशी कपूर अपने ग्लैमरस स्टाइल और फैंशन सेंस लिए बी-टाउन की क्विन हैं। खुशी अक्सर अपनी स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच खुशी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक खबर सामने आई हैं। खुशी के डेब्यू की बात जान्हवी ने बताई है।  इतना ही नहीं जान्हवी ने भी बताया है कि खुशी किस स्टार किड्स के साथ डेब्यू करने की योजना बना रही है। 

आपको बता दें कि हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो पर खुशी अपनी बड़ी बहन जाह्वनवी के साथ पहुंची। शो के दौरान नेहा ने खुशी को ऑप्शन देते हुए पूछा कि वह इनमे से किसके साथ डेब्यू करना चाहती हैं? शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के भतीजे आहान पांडे या फिर जावेद जाफ़री के बेटे मजान जाफ़री। इन तीनों में से खुशी ने आहान पांडे का नाम लिया। 

Mumbai Lok Sabha Chunav: आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ डाला वोट, फिर सुनाया ये लतीफा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👯‍♀️ #voguebffs

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

कन्हैया कुमार को लेकर अनुपम खेर से भिड़ी स्वरा भास्कर, ट्विटर पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर साधा निशाना

खुशी के मुंह से आहान का नाम सुनकर जान्हवी हंसने लगती हैं। जान्हवी कहती हैं कि खुशी आहान को अभिनय करते हुए देखा है इसलिए उनका चुनाव फिलहाल करना सही होगा। वहीं इस संबंध में जाह्नवी से सवाल किया गया तब उन्होने कहा मैं चाहती हूं कि खुशी मिजान जाफ़री के साथ डेब्यू करें।

बॉलीवुड मसाला: टाइगर-आलिया की व्हाट्सऐप चैट हुई लीक के साथ पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Owh 😍🔥

A post shared by Ahaan Panday 🇫🇷 (@team.ahaanpanday) on

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ में व्‍यस्‍त हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sridevi and Boney Kapoor daugher revealed her sister Khushi Kapoor Bollywood debut