Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sridevi 1st Death Anniversary boney kapoor auction sridevi saree got viral

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर पति बोनी कपूर निलाम करेंगे चांदनी की ये खास साड़ी

ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश को झटका लगा था। आज श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी (24 फरवरी) लेकिन आपको बता दें कि  इससे पहले कपूर फैमिली चेन्नई में खास पूजा भी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 23 Feb 2019 09:13 AM
हमें फॉलो करें

ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश को झटका लगा था। आज श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी (24 फरवरी) लेकिन आपको बता दें कि  इससे पहले कपूर फैमिली चेन्नई में खास पूजा भी कर चुकी है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं। फैंस के दिलों में अभी भी उनकी यादें जिंदा है। अब खबर है कि श्रीदेवी  की पहली डेथ एनिवर्सरी उनके पति बोनी कपूर अपनी पत्नी के सम्मान में उनकी कोटा साड़ी की ऑनलाइन नीलामी करने जा रहे हैं। इस निलामी से मिलने वाली रक्म को बोनी कपूर चैरिटी में दान करेंगे। 

पारिसेरा नाम की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी की कोटा साड़ी नीलाम हो रही है। इस निलामी की शुरुआती बोली 40 हजार रुपए लगाई गई। वहीं, अभी तक सबसे ज्यादा बोली 1,25,000 रुपए है। वेबसाइट के मुताबिक श्रीदेवी की ये साउथ इंडियन साड़ी है। वेबसाइट ने साड़ी के बारे में जानकारी देते हुए लिखा- श्रीदेवी की सिक्स यार्ड साड़ी उनकी साउथ इंडियन रूट की याद दिलाती हैं। साउथ इंडिया में जन्मी श्रीदेवी की ये साड़ी उनकी पहचान बन गई थी। इस नीलामी से मिलने वाला पैसा कंसर्न इंडिया फाउंडेशन प्रोग्राम में जाएगा जो औरतों, बच्चों और दिव्यांगों और बुजर्गों के लिए काम करता है।

आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी ने इस साड़ी को फिल्म मिस्टर इंडिया के रेन सॉन्ग 'कांटे नहीं कटते दिन ये रात' में पहनी हुई थीं। श्रीदेवी की ब्लू शिफॉन साड़ी काफी पॉपुलर हुई थी। रेडिफ वेबसाइट ने इसे इंडियन सिनेमा के टॉप 25 साड़ी मूमेंट की लिस्ट में जगह दी थी। इसके अलावा फिल्मफेयर ने श्रीदेवी को ब्लू साड़ी में लिपटी कोई देवी कहा था। मिस्टर इंडिया के अलावा फिल्म चांदनी में श्रीदेवी द्वारा पहनी गई येलो साड़ी भी काफी पॉपुलर हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💕

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

बताते चलें कि बीते साल श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए अबु धाबी में थीं। इसी फंक्शन के दौरान दुर्घटनावश बाथटब में डूब जाने से उनकी मौत हो गई थी। उनकी मौत की खबर से पुरा देश शॉक्ड हो गया था। आपको बता दे कि श्रीदेवी की बरसी पर 14 फरवरी को चेन्नई में एक विशेष पूजा रखी गई थी। इस पूजा में श्रीदेवी का पूरा परिवार शामिल था। दरअसल हिंदू कैलेंडर के हिसाब से 14 फरवरी को उनकी बरसी थी। इस पूजा में श्रीदेवी का पूरा परिवार काफी इमोशनल नजर आया।  

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें