DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न में आयोजित IFFM में होगी 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग

kuch kuch hota hai

डायरेक्टर करण जौहर ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से निदेर्शन के क्षेत्र में कदम रखा था और 2018 इस फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो गए और अब मेलबर्न के 10वें भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) के स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए यह फिल्म पूरी तरह से तैयार है।

करण जौहर इसकी स्क्रीनिंग के लिए बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने एक बयान में कहा कि “20 साल का यह सफर काफी संतोषजनक रहा है और कहानियों को कहते हुए और कहानी बताने की आजादी को पाकर वक्त अच्छे से बीता। फिल्में बनाना मेरा जुनून है और सिनेमा के प्रति मेरा अटूट प्रेम है और इस बार दो दशक पूरा कर यहां मौजूद रहना वाकई में काफी सुखद है।”

साल 1998 में रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की मशहूर जोड़ी मुख्य भूमिका में थी। अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्म में सहायक भूमिका निभाई जबकि सुपरस्टार सलमान खान अतिथि भूमिका में नजर आए थे। आईएफएफएम के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि मैं फेस्टिवल में पहले भी शामिल हो चुका हूं और यहां आना अच्छा लगता है। दूसरे की भूमि में भारतीय सिनेमा को मनाने के अगले अवसर का इंतजार है।

एक्ट्रेस को गाड़ी से उतारकर उबर कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी

करण इस फिल्म फेस्टिवल में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के साथ विस्तृत बातचीत करेंगे। सुपरस्टार शाहरुख खान भी मुख्य अतिथि के तौर पर फेस्टिवल में शामिल होंगे। 'द इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न' का आयोजन 8-17 अगस्त के बीच होगा।

महेंद्र सिंह धौनी की रिटायरमेंट की खबरें सुनकर लता मंगेशकर ने क्रिकेटर से कहा- आप ऐसा मत सोचिए

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:special screening of Kuch kuch hota hai in Melbourne