DA Image
30 नवंबर, 2020|1:17|IST

अगली स्टोरी

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बेटे ने कहा- पिता की हालत स्थिर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है। यह जानकारी सिंगर के फिल्म प्रोड्यूसर बेटे एसपी चरण ने दी है। मालूम हो कि सिंगर को 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चेन्नई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। 

रिपोर्ट के अनुसार एसपी चरण ने कहा है, ''मेरे पिता के लिए आप लोगों के सपोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए दिल से शुक्रिया। अब वह ठीक हैं। उनकी हालत स्थिर हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं आपको उनकी हेल्थ से जुड़ी जानकारी देता रहूंगा।''

कोरोना काल में लोगों की मदद करने लिए क्यों सड़कों पर उतरे सोनू सूद? एक्टर ने खोला राज

तमिलनाडु की जानी-मानी हस्तियां और आम लोगों ने एकजुट होकर बीते गुरुवार को कोरोना से संक्रमित सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। इस सामूहिक प्रार्थना में निर्देशक भारतीराजा, संगीतकार इलैयाराजा, एआर रहमान, गीतकार वैरामुथु और सुपरस्टार रजनीकांत शामिल हुए थे।

 

 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया #Boycott_Kangana, फैन्स ने बुलाया एक्ट्रेस को ‘दोगली’, कंगना रनौत ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

बताते चलें कि 14 अगस्त को बालासुब्रमण्यम की तबीयत काफी बिगड़ गई थी। ऐसे में उनकी देखरेख कर रही मेडिकल टीम की सलाह पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था, जहां पर उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया। उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही थी। रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया था कि एसपी बालासुब्रमण्यम को क्रिटिकल केयर करने वाली एक्सपर्ट की टीम देख रही है। उन पर लगातार नजर रखी जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:SP Balasubrahmanyam tests negative for coronavirus son says he fine and stable