Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़South Superstar Venkatesh daggubati Elder daughter aashritha Getting Married

रजनीकांत के बाद इस सुपरस्टार की बेटी की हो रही है शादी, कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड हर जगह शादियों का सिलसिला जारी है। हाल ही में रजनीकांत (Rajnikanth) की बेटी सौंदर्या का प्री-वेडिंग रिसेप्शन हुआ था। रिसेप्शन के बाद कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। अब...

रजनीकांत के बाद इस सुपरस्टार की बेटी की हो रही है शादी, कई बड़ी हस्तियां होंगी शामिल
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSun, 10 Feb 2019 09:19 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड हर जगह शादियों का सिलसिला जारी है। हाल ही में रजनीकांत (Rajnikanth) की बेटी सौंदर्या का प्री-वेडिंग रिसेप्शन हुआ था। रिसेप्शन के बाद कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। अब रजनीकांत के बाद साउथ के एक और सुपरस्टार की बेटी की शादी होने जा रही है।

एक्टर वेंकटेश डग्गुबती (Daggubati Venkatesh) की बड़ी बेटी आश्रिता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आश्रिता 1 मार्च को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करेंगी। शादी की सभी रस्में हैदराबाद में ही ग्रैंड तरीके से होंगी। हाल ही में दोनों की 6 फरवरी को सगाई हुई थी जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए थे। 

रिपोर्ट्स की मानें तो रिसेप्शन पार्टी रामानायडू स्टूडियो में होगी जिसमें बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल होंगे। आश्रिता बिजनेस संभालती हैं। वहीं उनके मंगेतर हैदराबाद रेस क्लब के अध्यक्ष आर सुरेंदर रेड्डी के पोते हैं। 

वेंकटेश ने कई हिट फिल्में दी हैं। इसलिए उन्हें 'विक्ट्री वेंकटेश' के नाम से भी जाना जाता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें