फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआमिर खान की LSC को रिप्लेस कर रही ये साउथ मूवी, बिना प्रमोशन के ही हाउसफुल जा रहे शो

आमिर खान की LSC को रिप्लेस कर रही ये साउथ मूवी, बिना प्रमोशन के ही हाउसफुल जा रहे शो

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: फिल्म की हालत इतनी खराब से मंगलवार को इसका बिजनेस 7 करोड से घटकर 2 करोड़ आ गया। थिएटर्स में ना के बराबर लोग इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं।

आमिर खान की LSC को रिप्लेस कर रही ये साउथ मूवी, बिना प्रमोशन के ही हाउसफुल जा रहे शो
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 08:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' थिएटर्स में बस किसी तरह टिकी हुई है। एक तरफ जहां #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड ने फिल्म का काफी नुकसान किया है वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म Raksha Bandhan ने इसके बिजनेस को प्रभावित किया। 180 करोड़ रुपये के बजट से बनी इस फिल्म के लिए आगे भी हालात बेहतर होते नहीं दिख रहे हैं।

लगातार घट रहा है फिल्म का बिजनेस
फिल्म की हालत इतनी खराब से मंगलवार को इसका बिजनेस 7 करोड से घटकर 2 करोड़ आ गया। थिएटर्स में ना के बराबर लोग इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक कई थिएटर्स फिल्म के शोज घटा रहे हैं क्योंकि इससे उन्हें मुनाफा नहीं मिल रहा। उम्मीद की जा रही थी कि साउथ में फिल्म अच्छा बिजनेस कर जाएगी लेकिन उधर भी बिजनेस बहुत अच्छा आ रहा है।

ये तमिल फिल्म करेगी LSC को रिप्लेस
रिपोर्ट के मुताबिक तमिल नाडु के एक ट्रेड एक्सपर्ट ने बताया, 'लाल सिंह चड्ढा सिर्फ एक हफ्ते तक थिएटर्स में टिकेगी। कॉन्टेंट 50 पर्सेंट अच्छा है लेकिन यहां पर शोज कैंसिल किए जा रहे हैं और जल्द ही एक तमिल फिल्म इसे रिप्लेस कर देगी।' नॉर्थ में भी हालत कुछ ऐसे ही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक साउथ के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा की फिल्म लाइजर रिलीज के साथ ही लाल सिंह चड्ढा को गायब कर देगी।

बिना प्रमोशन के हिट हो गई ये साउथ मूवी
आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बिजनेस जहां लगातार नीचे जा रहा है, वहीं साउथ की फिल्म 'Karthikeya 2' जरबदस्त बिजनेस करती दिखाई पड़ रही है। पहले जहां Laal Singh Chaddha और Raksha Bandhan की वजह से इसे स्क्रीन्स नहीं मिल रही थीं, वहीं जैसे-जैसे ये फिल्में थिएटर्स से हट रही हैं, डिस्ट्रिब्यूटर्स और थिएटर मालिक साउथ की इस फिल्म को तवज्जो दे रहे हैं।

थिएटर्स में हाउसफुल जा रहे हैं इस फिल्म के शोज
फिल्म विशेषज्ञ अमोद मेहरा ने बताया कि फिल्म 'Karthikeya 2' के बारे में पता नहीं पब्लिक को कैसे पता चल रहा है क्योंकि इस फिल्म की कोई पब्लिसिटी नहीं थी। फिर भी इस फिल्म के 4 बजे के शोज फुल जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जैसे-जैसे आमिर खान की फिल्म हट रही है साउथ की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखा रही है।

epaper