Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़south indian actress silk smitha know about her life

अपनी बोल्ड इमेज से छुटकारा पाना चाहती थी सिल्क स्मिता, आज भी है रहस्य

अपनी बॉल्ड इमेज को लेकर फउेसम साउथ की एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की जिंदगी के कई राज आज भी अनसुलझे हैं। इन्हें आज भी साउथ में सेक्सी साइरन के नाम से ही...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSat, 2 Dec 2017 02:37 PM
हमें फॉलो करें

चार साल में की 200 फिल्में

1 / 3

अपनी बॉल्ड इमेज को लेकर फउेसम साउथ की एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की जिंदगी के कई राज आज भी अनसुलझे हैं। इन्हें आज भी साउथ में सेक्सी साइरन के नाम से ही जाना जाता है। अपने करियर के पिक टाइम पर सिल्क स्मिता ने अपने सेक्सी अंदाज से युवाओं के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। इन्होंने चार सालों में करीब 200 फिल्में की लेकिन उन्हें हमेशा इस बात का अफसोस रहता था कि उन्हें ग्लैमरस रोल ही दिए जाते थे। वह इस इमेज से बाहर निकलना चाहती थी, लेकिन चाहकर भी वह इससे बाहर नहीं आ पाईं। 

बानी ने हिना को दिया दो टूक जवाब कहा, जहां गौहर हैं, वहां पहुंचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

GOOD NEWS! आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सान्या मल्होत्रा को मिली 'बधाई'

आगे की स्लाइड में जानें इस स्लिक स्मिता से जुड़ी खास कहानी...
 

सिल्क स्मिता पर बनी थी डर्टी पिक्चर

2 / 3

साल 2011 में बनी हिन्दी फिल्म 'डर्टी पिक्चर' ने सिल्क स्मिता की जिंदगी पर रोशनी डाली थी। फिल्म विद्या बालन ने स्लिक स्मिता किरदार निभाया। इनका जन्म 2 दिसबंर 1960 को हुआ और इसी के चलते फिल्म को भी 2 दिसंबर 2011 को रिलीज किया गया था। सिल्क स्मिता का असली नाम विजयलक्ष्मी था, जो कि आंध्र प्रदेश में जन्मी थीं। लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें स्लिक स्मिता के नाम से जाना गया। उस दौर में किसी भी फिल्म को केवल तभी खरीदा जाता था जब उसमें सिल्क स्मिता का एक गाना तो जरूर होता था। 

दोस्त रविचंद्रन को आज भी है अफसोस

3 / 3

इतनी तरक्की पाने के बावजूद भी स्मिता ने अपनी जिंदगी से हार मान ली थी। इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिला कि उनके साथ ऐसा क्या हुआ था कि उन्हें सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा था। स्मिता के जाने से सभी लोग परेशान थे, लेकिन उनके खास दोस्त रविचंद्रन को एक चीज का अफसोस आज भी है।

वे यह कि स्मिता ने मरने से पहले कई बार अपने दोस्त रविचंद्रन को फोन किया था। लेकिन रवि ने एक बार बताया था कि वह उस समय शूटिंग में बिजी थे इसलिए उनका फोन नहीं देख पाए थे, और बाद में खराब नेटवर्क के चलते वह स्मिता को फोन नहीं कर पाए। अगले ही दिन रवि को खबर मिली की स्मिता ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने बताया कि मुझे आज भी ऐसा लगता है अगर मैंने उस समय उनका फोन उठा लिया होता तो आज स्मिता हम सभी के साथ होतीं। 

ऐप पर पढ़ें