फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, गलत वजह से सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे ट्रोल

रजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, गलत वजह से सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे ट्रोल

देश में कोविड का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में एक ओर जहां संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है तो वहीं दूसरी ओर तेजी से कोविड वैक्सीनेशन भी जारी है। कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान में अभी तक करोड़ों लोगों...

रजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, गलत वजह से सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे ट्रोल
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 13 May 2021 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में कोविड का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में एक ओर जहां संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है तो वहीं दूसरी ओर तेजी से कोविड वैक्सीनेशन भी जारी है। कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान में अभी तक करोड़ों लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक शामिल हैं, वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत ने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है। 

बेटी ने दी जानकारी
रजनीकांत के कोविड वैक्सीन लगने की जानकारी उनकी बेटी ने दी है। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में सौंदर्या ने एक तस्वीर के साथ बताया है कि रजनीकांत को वैक्सीन लग गई है। रजनीकांत की बेटी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारे थलाइवा को वैक्सीन लग गई है, चलो हम मिलकर लड़ें और कोरोना के खिलाफ जंग जीत लें।'

सोशल मीडिया फैन्स का रिएक्शन
बता दें कि सोशल मीडिया फैन्स रजनीकांत के इस वैक्सीन को लेकर काफी एक्साइटिड है। बड़ी संख्या में फैन्स का कहना है कि रजनीकांत के वैक्सीन लेने से उनके फैन्स का भी भरोसा वैक्सीन के लिए बढ़ेगा। हालांकि कई फैन्स रजनीकांत को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें घर पर कोविड वैक्सीन क्यों लगवाई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दें कि रजनीकांत को अस्पताल में ही वैक्सीन लगी है और तस्वीर में रजनीकांत का घर नहीं अस्पताल है।

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म
गौरतलब है कि 12 मई को ही रजनीकांत हैदराबाद से चेन्नई लौटकर आए हैं। हैदराबाद स्थित रामोजी राव फिल्म सिटी में वह अपनी आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे।  इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

epaper