Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Soundarya tweeted as Rajinikanth Gets His COVID Vaccine memes are viral

रजनीकांत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, गलत वजह से सोशल मीडिया यूजर्स करने लगे ट्रोल

देश में कोविड का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में एक ओर जहां संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है तो वहीं दूसरी ओर तेजी से कोविड वैक्सीनेशन भी जारी है। कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान में अभी तक करोड़ों लोगों...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 13 May 2021 04:38 PM
हमें फॉलो करें

देश में कोविड का कहर बढ़ता जा रहा है। ऐसे में एक ओर जहां संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है तो वहीं दूसरी ओर तेजी से कोविड वैक्सीनेशन भी जारी है। कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान में अभी तक करोड़ों लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक शामिल हैं, वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत ने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है। 

बेटी ने दी जानकारी
रजनीकांत के कोविड वैक्सीन लगने की जानकारी उनकी बेटी ने दी है। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में सौंदर्या ने एक तस्वीर के साथ बताया है कि रजनीकांत को वैक्सीन लग गई है। रजनीकांत की बेटी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारे थलाइवा को वैक्सीन लग गई है, चलो हम मिलकर लड़ें और कोरोना के खिलाफ जंग जीत लें।'

— soundarya rajnikanth (@soundaryaarajni) May 13, 2021

सोशल मीडिया फैन्स का रिएक्शन
बता दें कि सोशल मीडिया फैन्स रजनीकांत के इस वैक्सीन को लेकर काफी एक्साइटिड है। बड़ी संख्या में फैन्स का कहना है कि रजनीकांत के वैक्सीन लेने से उनके फैन्स का भी भरोसा वैक्सीन के लिए बढ़ेगा। हालांकि कई फैन्स रजनीकांत को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें घर पर कोविड वैक्सीन क्यों लगवाई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दें कि रजनीकांत को अस्पताल में ही वैक्सीन लगी है और तस्वीर में रजनीकांत का घर नहीं अस्पताल है।

— RIAZ K AHMED (@RIAZtheboss) May 13, 2021

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म
गौरतलब है कि 12 मई को ही रजनीकांत हैदराबाद से चेन्नई लौटकर आए हैं। हैदराबाद स्थित रामोजी राव फिल्म सिटी में वह अपनी आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे।  इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें