DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर के पोस्ट से मचा हल्ला, लग रहे बाईसेक्शुअल होने के कयास
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर के पोस्ट से मचा हल्ला, लग रहे बाईसेक्शुअल होने के कयास

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Fri, 04 Jun 2021 11:02 AM
प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर के पोस्ट से मचा हल्ला, लग रहे बाईसेक्शुअल होने के कयास

गेम ऑफ थ्रोन ऐक्टर और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी। उन्होंने प्राइड मंथ के सेलिब्रेशन पर एक पोस्ट किया था। इसमें लिखा था कि टाइम स्ट्रेट नहीं है और न ही मैं। इस पर लो उनके बाईसेक्शुअल होने के कयास लगा रहे हैं। उनकी इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। बता दें कि सोफी निक जोनस के भाई जो जोनस की पत्नी हैं और उनके एक बेटी भी है।


स्टिकर में लिखा दिखा, हटो मैं गे हूं

सोफी टर्नर की इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा में है। उन्होंने प्राइड मंथ (यूएस में LGBTQ जून के मंथ में सेलिब्रेट करते हैं) के सेलिब्रेशन के तौर पर इसे लगाया था। इसमें कई कैप्शंस और एनिमेटेड स्टीकर्स थे। स्टोरी में लिखा था, ये प्राइड मंथ है बेबी। टाइम स्ट्रेट नहीं है और न ही मैं। इसमें एक स्टिकर दिख रहा था जिसमें लिखा था, हटो मैं गे हूं, बाई प्राइड, गे प्राइड जैसे स्टिकर्स भी थे। 

 

sophie turner insta story


सोफी के फैन्स लगा रहे हैं कयास

सोफी के फैन्स उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्विटर पर रिऐक्शंस दे रहे हैं। एक ने लिखा है, सोफी टर्नर करीब 20 इंस्टा जिफ से लोगों को याद दिला रही हैं कि वह बाईसेक्शुअल हैं, हमें ये देखकर अच्छा लगा। एक और ने लिखा है, सोफी टर्नर ने कन्फर्म कर दिया कि वह बाईसेक्शुअल हैं??? वहीं उनके कई फैन्स ने उनका सपोर्ट किया है। 

 

 

 


कहा था, नहीं करती हूं जेंडर से प्यार

2019 में रोलिंग स्टोन्स के साथ इंटरव्यू में सोफी ने कहा था, मैंने पूरी जिंदगी अकेले रहने के लिए खुद को पूरी तरह तैयार कर लिया है। मुझे लगता है कि एक बार आपको सही इंसान मिल जाता है तो आपको पता चल जाता है। मुझे लगता है कि मैं उम्र से ज्यादा मेरी आत्मा की उम्र है। मुझे लगता है कि मैं बहुत जी चुकी हूं। मैं कई लड़कों से मिली हूं, मैं कई लड़कियों से मिल चुकी हूं। मैं 22 साल का फील ही नहीं करती। मुझे 27 या 28 साल का फील होता है। हर कोई एक्सपेरिमेंट करता है। मैं एक आत्मा से प्यार करती हूं न कि जेंडर से।

संबंधित खबरें