Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनSooryavanshi Box Office Collection Day 8: ‘सूर्यवंशी’ की मजबूत पकड़, वीकेंड का मिलेगा फायदा

Sooryavanshi Box Office Collection Day 8: ‘सूर्यवंशी’ की मजबूत पकड़, वीकेंड का मिलेगा फायदा

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sat, 13 Nov 2021 05:59 AM
Sooryavanshi Box Office Collection Day 8: ‘सूर्यवंशी’ की मजबूत पकड़, वीकेंड का मिलेगा फायदा

इस खबर को सुनें

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने जिस तरह ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है उसके बाद मेकर्स के साथ सिनेमाघर मालिक भी काफी खुश हैं। कोरोना महामारी की वजह से पिछले काफी समय से सिनेमाघर बंद रहे। जब सिनेमाघर खुले तो ‘सूर्यवंशी’ पहली बड़ी फिल्म है जो रिलीज हुई। एक हफ्ते में ही ‘सूर्यवंशी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है और अब यह जल्द ही 150 करोड़ का कलेक्शन पार कर सकती है।    

वीकेंड में और अच्छा कर सकती है फिल्म

‘सूर्यवंशी’ 5 नवंबर को रिलीज हुई थी। इस तरह फिल्म ने सात दिन में 120.66 करोड़ कमा लिए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, आठवें दिन शुक्रवार को फिल्म ने छह से सात करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि गुरुवार की अपेक्षा शुक्रवार की कमाई में गिरावट देखी गई लेकिन शनिवार और फिर रविवार को इसका बिजनेस बढ़ने की उम्मीद है। फिल्म ने आठ दिन में अभी तक लगभग 127 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

विदेश में भी अच्छा रिस्पॉन्स

इस वीकेंड में अगर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता रहा तो अगले हफ्ते तक यह 150 करोड़ तक का कलेक्शन कर लेगी। ओवरसीज में भी फिल्म की रिफ्तार धीमी पड़ी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, सात दिन में फिल्म ने 37.22 करोड़ कमा लिए हैं।

इसी हफ्ते तक मौका

'सूर्यवंशी' की मुश्किलें अगले हफ्ते बढ़ सकती हैं क्योंकि कई फिल्में रिलीज होने के लिए लाइन में हैं। इनमें ‘बंटी और बबली 2’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ मुख्य रूप से है।
 

epaper

संबंधित खबरें