DA Image
1 अप्रैल, 2020|12:11|IST

अगली स्टोरी

4 मिनट का होगा 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर, एक्शन मोड में नजर आए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी को लेकर जबरदस्त बज़ बना हुआ है। अब फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च, 2020 को रिलीज होगा। उन्होंने ये जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। इस सूचना के साथ उन्होंने अक्षय कुमार की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह रेड स्पोर्ट्स बाइक पर बैठे एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।  तरण ने बताया कि ट्रेलर 4 मिनट होगा। मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय देवगन और रणवीर सिंह भी मौजूद होंगे। 

इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 27 मार्च, 2020 तय की गई थी, लेकिन अब इसे 24 मार्च, 2020 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक वीडियो के माध्यम से ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। इस वीडियो में अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार नजर आए थे। 


बता दें कि रोहित शेट्टी की इस कॉप यूनिवर्स फिल्म में रणवीर सिंह, सिम्बा और अजय देवगन, सिंघम वाले किरदार में नजर आएंगे। काफी समय पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमें तीनों सितारे पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे।  

लाइव सेशन में कंगना रनौत ने फैन्स के साथ साझा की अपनी शादी की प्लानिंग, साथ ही किए कुछ चौंकाने वाले खुलासे

बताते चले कि एक दशक बाद अक्षय और कटरीना की जोड़ी 'सूर्यवंशी' में नजर आएगी। दोनों सितारों ने 2010 में फिल्म तीस मार खां में काम किया था। सूर्यवंशी में अक्षय-कटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और गुलशन ग्रोवर व अन्य सितारे नजर आएंगे। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sooryavanshi Akshay Kumar new still sets the tone for trailer release on March 2