Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़soorma trade talk diljit dosanjh soorma will collect around 3 crore on opening day

Trade Alert: 'सूरमा' को लेकर एक्सपर्ट्स की राय, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स पर्सन को लेकर कई बायोपिक सामने आ चुकी हैं। फरहान अख्तर की 'भाग मिल्खा भाग' से लेकर सुशांत सिंह राजपूत की 'एम एस धौनी' और शाहरुख की 'चक दे' खेलों पर बनी...

Trade Alert: 'सूरमा' को लेकर एक्सपर्ट्स की राय, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 12 July 2018 03:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में स्पोर्ट्स पर्सन को लेकर कई बायोपिक सामने आ चुकी हैं। फरहान अख्तर की 'भाग मिल्खा भाग' से लेकर सुशांत सिंह राजपूत की 'एम एस धौनी' और शाहरुख की 'चक दे' खेलों पर बनी फिल्म हैं। इन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। एक बार फिर भारतीय हॉकी लेजेंड संदीप सिंह पर एक बॉयोपिक 'सूरमा' इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। फिल्म में संदीप सिंह का किरदार निभा रहे हैं दिलजीत दोसांढ। इनके अलावा फिल्म में अंगद बेदी और तापसी पन्नु भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। डायरेक्टर साद अली के द्वारा बनाई गई इस फिल्म को दर्शकों द्वारा मिल रहे रिस्पॉन्स की बात की जाए तो वो ठीक-ठाक है। अब तक रिलीज हो चुके ट्रेलर और फिल्म के गानों को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

सूरमा के गानों ने लोगों नें अच्छा उत्साह पैदा किया है, जिस कारण ट्रेड इस फिल्म से अच्छी कमाई की उम्मीद कर रही है। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान ट्रेड एक्सपर्ट अमूल मोहन से फिल्म सूरमा की पहले दिन की कमाई के बारे में बात की गई, तो उनका कहना था कि, 'फिल्म के साथ कोई भी बड़ा नाम नहीं जुड़ा है। इसके बावजूद भी ओपनिंग डे पर 3.50 करोड़ रुपये कमाई की उम्मीद की जा रही है। अगर देखा जाए तो दिलजीत दोसांझ की दिल्ली और पंजाब की तरफ अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जिस कारण फिल्म को इस रीजन में अच्छी शुरुआत मिल सकती है।'

इसके साथ ही, अमूल ने कहा कि, 'फिल्म को अच्छे रिस्पॉन्स के लिए अच्छी माउथ पब्लिसिटी की भी जरूरत है। अगर दर्शक फिल्म की तारीफ करते हैं और फिल्म को अच्छे रिव्यू मिलते हैं, तो इसके आंकड़े उम्मीद से बढ़कर हो सकते हैं।' अगर पुराने आंकड़ों पर नजर डाली जाए, तो दर्शकों से बायोपिक को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब देखना ये है कि फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें