DA Image
9 अगस्त, 2020|8:10|IST

अगली स्टोरी

'सूरमा भोपाली' उर्फ जगदीप का वायरल हो रहा आखिरी वीडियो, कहते नजर आए- आओ हंसते-हंसते, जाओ हंसते-हंसते

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जगदीप का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया है। वह 81 वर्ष के थे और काफी समय से बीमार चल रहे थे। एक्टर नासिर खान ने जगदीप के निधन की पुष्टि की है। जगदीप को उनके सूरमा भोपाली किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने यह कैरेक्टर रमेश सिप्पी की फिल्म शोले में निभाया था। फिल्म में उनका डायलॉग 'मेरा नाम सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है' आज भी लोगों की जुबां पर है।

जगदीप के निधन पर उनका आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके पिछले बर्थडे का है। इसे उनके बेटे जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो के कैप्शन में जावेद जाफरी ने लिखा, ‘मेरे पिता जगदीप सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए एक मैसेज भेजा है जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।’

गौरतलब है कि जगदीप को फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। फिल्म में उन्होंने सलमान खान के पिता बांकेलाल का रोल निभाया था। जगदीप ने अपने करियर में ज्यादा कॉमेडी रोल निभाए हैं। उन्होंने रामसे ब्रदर्स की फिल्म ‘पुराना मंदिर’ में काम किया था। इसके अलावा वह ‘कुर्बानी’ और ‘शहंशाह’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं।

जगदीप के निधन से सदमे में बॉलीवुड सेलेब्स, कहा- आपकी कमी बहुत खलेगी

बॉलीवुड एक्टर जगदीप का हुआ निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Soorma Bhopali: Aka: Jagdeep: Last Video: Says: Aao Hanste Hanste Jao Hanste Hanste Viral: