DA Image
20 फरवरी, 2021|9:01|IST

अगली स्टोरी

जिया खान सुसाइड की वजह से लगा था सूरज पंचोली के करियर पर ब्रेक, कहा- लोग मेरे साथ काम ही नहीं करना चाहते थे

Actor Sooraj Pancholi Charged With Abetment To Suicide In Jiah Khan Case

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर एक्ट्रेस जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज है। उनपर आईपीसी सेक्शन 306 केस है। अभी तक सूरज पंचोली इस केस में क्लीन साबित नहीं हो पाए हैं। इसपर सूरज पंचोली का कहना है कि जिया खान सुसाइड केस ने मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाया है। मेरे फिल्मी करियर को भी बर्बाद किया है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में सूरज आगे कहते हैं कि यह बहुत गलत है। इंसाफ होने में देरी हो रही है क्योंकि जिया खान की मां राबिया खान कोर्ट में सुनवाई के लिए आती ही नहीं हैं। 

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत केस में भी सूरज पंचोली का नाम घसीटा जा रहा था। सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसा कर रहे थे। इन सबके बीच सूरज और उनकी मां काफी टेंशन में रहे। सूरज कहते हैं कि मेरी मां यह सोचकर परेशानी रहती हैं कि मैं कहीं कुछ कर न लूं। उन्होंने मेरे से कई बार इस सिलसिले में बात की। मैं बहुत बोलने वाला इंसान नहीं हूं। जब मेरी परेशानी की बात आती है तो मैं चुप्पी साध लेता हूं। मैं परिवार से भी परेशानी के बारे में बात नहीं करता क्योंकि मैं जानता हूं कि मेरी वजह से वे लोग टेंशन और स्ट्रेस लेंगे। 

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किए थे 147 कॉल्स, एक्स-मैनेजर श्रुति और सैम्यूअल को किए 808 कॉल्स, रिपोर्ट

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की पोस्ट, अंकिता लोखंडे ने किया रिएक्ट

सूरज पंचोली ने बताया था कि 13 जून को उन्होंने कोई पार्टी नहीं रखी थी। वह किसी पेंटहाउस के बारे में नहीं जानते हैं। इसके अलावा सूरज का कहना था कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन को जानता तक नहीं था और न ही उनसे कभी मिला था। हां, सुशांत से एक-दो बार मुलाकात हुई थी।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sooraj Pancholi: reveals very few people want to work with him due to his ongoing case on Jiah Khan Suicide: