Hindi NewsEntertainment NewsSooraj Pancholi Quits Instagram Reah Here What He Write in Her Insta Story

'अब तब मिलूंगा जब...', सूरज पंचोली छोड़ा इंस्टाग्राम, पोस्ट डिलीट कर स्टोरी में लिखी ये बात

 बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। सूरज ने इस बात की जानकारी खुद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। उन्होंने 28 वें जन्मदिन की केवल एक पोस्ट को छोड़कर अन्य सभी पोस्ट...

 'अब तब मिलूंगा जब...', सूरज पंचोली छोड़ा इंस्टाग्राम, पोस्ट डिलीट कर स्टोरी में लिखी ये बात
Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 22 Aug 2020 03:19 PM
हमें फॉलो करें

 बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। सूरज ने इस बात की जानकारी खुद इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। उन्होंने 28 वें जन्मदिन की केवल एक पोस्ट को छोड़कर अन्य सभी पोस्ट डिलीट या हाइड कर ली हैं। इस पोस्ट में वह हाथ में मोमबत्तियां पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम डीपी ब्लैक कर ली है।

सूरज ने इंस्टाग्राम छोड़ने और वापसी को लेकर लिखा- 'फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम, जब दुनिया बेहतर जगह बन जाएंगी तो उम्मीद है कि फिर मिलेंगे।' उन्होंने आगे लिखा कि उन्हें सांस की जरूरत है। हैशटैग के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूरज पंचोली ने लिखा  सफोकेटेड।

अब कुछ ऐसा दिखता है सूरज पंचोली का इंस्टाग्राम अकाउंट

आपको बता दें कि सूरज पंचोली का नाम सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस से जोड़ा जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की भी मांग कर रहे हैं। इस बात से परेशान होकर सूरज पंचोली ने शिकायत भी दर्ज कराई थी। सूरज ने अपनी शिकायत में कहा था कि कई खबरों में उनका नाम सुशांत और दिशा केस में जोड़ा जा रहा है। जिससे उनका मानसिक शोषण हो रहा है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें