DA Image
19 दिसंबर, 2020|6:23|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान के साथ अपनी फोटो देखकर भड़के सूरज पंचोली, वायरल तस्वीर की बताई ये सच्चाई

 sushant ex manager disha salian photo viral with sooraj pancholi

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि दिशा सालियान और एक्टर सूरज पंचोली एक साथ हैं। इतना ही इस फोटो को लेकर ये भी कहा जा रहा है सुशांत, दिशा और सूरज करीबी दोस्त थे लेकिन कुछ कारण इन सभी की दोस्ती में कुछ दरारे आ गई थीं। अब सोशल मीडिया पर दिशा के साथ अपनी तस्वीर वायरल देख सूरज पंचोली बेहद नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट करते हुए मीडिया और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब खरी-खरी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस फोटो को फेक करार दिया है। 

दिशा सालियन के साथ अपनी फोटो वायरल होता देख सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'ये पूरी तरह से गलत खबर है। क्या ये वही मीडिया है, जिस पर भरोसा करने को कहा जाता है। ये फोटो साल 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की दिशा नहीं बल्कि मेरी फ्रेंड अनुश्री है। तस्वीर में नजर आ रही लड़की अब इंडिया में नहीं रहती है।' उन्होंने आगे ये भी लिखा कि, वो दिशा से कभी भी नहीं मिले। सूरज लिखते हैं कि उनका नाम इस केस में ना घसीटा जाए। लोगों का ब्रेनवाश न किया जाए और उनको परेशान न किया जाए।  सूरज ने यह भी लिखा है कि वो दिशा से कभी भी नहीं मिले।

इस कॉमेडी शो में एक बार फिर से बनने जा रही है सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि सूरज, दिशा के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि उन्हें यह भी पता नहीं है कि दिशा कौन है और वो उनसे कभी मिले भी नहीं है। मुझे तो उसके बारे में सुशांत की मौत के बाद पता चला है और मुझे इसका बुरा भी लगा था। किसी ने इन सारी बातों को अपने व्यक्तिगत फेसबुक पेज पर एक फिल्म की पटकथा की तरह लिख दिया है और सभी लोग उन्हें सही मान बैठे।'

आपको बता दें कि इस पोस्ट से पहले सूरज ने सुशांत केस में अपना नाम बार-बार आता देख काफी नाराज हो गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान सूरज पंचोली बात करते हुए कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बेवजह घसीटा जा रहा है। लेकिन मेरा मानना है कि इस मामले से मैं जितना दूर रहूंगा उतना ही मेरे लिए बेहतर होगा। उन्हें जो करना है वो कर सकते हैं। शुक्रिया मेरा बयान लेने के लिए। सूरज आगे कहते हैं कि अगर इस केस से संबंधित मेरे पास कुछ भी सूचना होगी तो मैं जरूर बताउंगा।

बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर देर रात बाइक सवार ने किया हमला

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस के साथ-साथ एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी निशाने पर लिया और कहा था कि सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत से घर पर कुछ दूर ही डीनो मोरिया का घर है। डीनो मोरिया के घर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं। 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे। 

CBI जांच की सिफारिश स्वीकार होने पर शेखर सुमन हुए खुश

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sooraj pancholi angry: sushant singh rajput ex manager disha salian photo viral with Sooraj Pancholi lets know Photo Truth