DA Image
9 अगस्त, 2020|10:14|IST

अगली स्टोरी

'मेरे साईं' की टीम का एक सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव, दोबारा बंद हुई टीवी शो की शूटिंग

mere sai

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में 22,252 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही इस महामारी सी 467 लोगों की जान गई है। कुल मामलों की बात करें तो भारत में अभी तक 7,19,665 मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में सभी के मन में अब अपनी सेहत को लेकर काफी चिंता है। इसी बीच खबर है कि टीवी शो 'मेरे साईं' का एक कास्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसकी वजह से इस शो की शूटिंग रोक दी गई है। 

पिंकविला से बात करते हुए इस शो निर्माता नितिन वैद्य ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, "हमारी टीम के सदस्यों में से एक का हाल ही में कोरोना टेस्ट किया गया है , जिसमें एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया।  उन्होंने बताया कि सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार, हमने 7 जुलाई तक मेर साई की शूटिंग रोक दी है। हालांकि वह  व्यक्ति सेट पर मौजूद नहीं था। फिरभी हमने पूरे शूटिंग सेट को सैनिटाइज करा दिया है। इसके बाद शो की शूटिंग बंद करके सभी से क्वारंटाइन होने को कहा गया है। वहीं कोरोना पॉजिटिव पैसेंट इस समय आराम कर रहा है। उन्हें किसी भी चीज की दिक्कत नहीं है धीरे-धीरे रिकवर कर रहा है। उमींद है कि जल्द ही शूटिंग का काम दोबारा पटरी पर लौट आएगा। 

भोजपुरी फेम रानी चटर्जी ने 60 साल के आदमी पर दर्ज कराई एफआईआर

शो के एक्टर तुषार दल्वी के कहा कि, " शूटिंग जैसे ही शुरू होने वाली थी तभी हमारे एक क्रू मेंबर की कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। इस खबर ने मुझे हैरान कर दिया, लेकिन टीम के लोग काफी सहयोग कर रहे हैं। शूटिंग को फिलहाल 7 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया है। मैं इसे इतना भी सरप्राइजिंग नहीं मानता क्योंकि हर आदमी को इसके लिए तैयार रहना चाहिए। ये किसी को भी हो सकता है। हां, हम लोगों को ये थोड़ा जल्दी हो गया । 

पुलिस के कब्जे में सुशांत सिंह राजपूत बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग

बता दें कि देशभर में फैले कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के बाद सररकारी आदेश और नियमों के साथ टीवी और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी। इसी क्रम में सोनी टीवी के शो 'मेरे साईं' की शूटिंग भी हाल ही में दोबारा शुरू की गई थी लेकिन अब 7 दिनों के रोक दिया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sony TV show Mere Sai a crew member tests positive for COVID 19