DA Image
30 नवंबर, 2020|1:32|IST

अगली स्टोरी

सोनू सूद के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी कर रहा था शख्स, एक्टर ने गुस्से में कहा- 'सुधर जाओ वरना...'

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से लोगों की मदद करने के चलते सुर्खियों में हैं। वह जरूरतमंदों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं और हर किसी की सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इस बीच सोनू सूद के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले शख्स की एक्टर ने क्लास लगाई है। उन्होंने शख्स के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उसे जेल भेजने की चेतावनी तक दे डाली है। 

सोनू सूद ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ''मासूम लोगों को धोखा देने के जुर्म में तुम जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाओगे। इससे पहले की बहुत देर हो जाए, सुधर जाओ।'' सोनू सूद के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने पूर्वी चम्पारण (मोतिहारी) के बंजरिया प्रखंड के दिव्यांग शेख भोला की भी मदद की।

सुशांत का शव देखने मॉर्चरी गई थीं रिया चक्रवर्ती, रवि किशन बोले- मैं बहुत शॉक्ड हूं, उन्हें इजाजत किसने दी

सोनू सूद ने प्रखंड क्षेत्र के सिसवा पूर्वी पंचायत के सिसवा गांव निवासी एक निर्धन व विकलांग शेख भोला को 52 हजार में भैंस खरीद दी, ताकि वह भैंस का दूध बेचकर अपना और परिवार की परिवरिश कर सके। सोनू सूद की इस दरियादिली के प्रखंड क्षेत्र के लोग कायल हो गए हैं।

सनी लियोनी ने फैन्स को दिए फिटनेस टिप्स, शेयर किया वर्कआउट वीडियो

बताते चलें कि एक माह पहले शेख भोला की भैंस और उसका बच्चा बाढ़ के पानी में डूबकर मर गए थे। उसने अंचल में आवेदन देकर क्षतिपूर्ति की मांग की थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसी बीच उसने फेसबुक पर अपनी परेशानी बयां कर सोनू सूद से सहयोग की फरियाद की थी जिस पर सोनू सूद ने भैंस खरीदने के लिए राशि मुहैया करा दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood warns of fake Twitter account Stop your cheating business before its too late