Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonu Sood wants board exams 2021 to get canceled shares video in support of students

सोनू सूद चाहते हैं कि कैंसिल हो जाएं 2021 की बोर्ड परीक्षाएं, छात्रों के सपोर्ट में शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद करते दिखाई दे जाते हैं। उन्होंने कोरोना लॉकडाउन के दौर में पैदल चलकर घर जा रहे लोगों के लिए खाने और बसों का इंतजाम करके जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं।...

सोनू सूद चाहते हैं कि कैंसिल हो जाएं 2021 की बोर्ड परीक्षाएं, छात्रों के सपोर्ट में शेयर किया वीडियो
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 12 April 2021 10:12 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद करते दिखाई दे जाते हैं। उन्होंने कोरोना लॉकडाउन के दौर में पैदल चलकर घर जा रहे लोगों के लिए खाने और बसों का इंतजाम करके जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद भी आज तक सोनू अलग-अलग तरीकों से लोगों की मदद करते दिखाई दे जाते हैं। वहीं हाल ही में सोनू छात्रों के सपोर्ट में उतर आए हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर 2021 की ऑफलाइन बोर्ड परीक्षाएं कैंसिल किए जाने मांग की है। इसके लिए उन्होंने कई उदाहरण भी दिए हैं।

तैयार नहीं है छात्र

कोरोना वायरस के बढ़ते केसेस को देखते हुए सोनू सूद ने ऑफलाइन बोर्ड एग्जाम कैंसिल करने की मांग की है। उनका कहना है कि परीक्षाओं के लिए एक अलग तरीका खोजा जाना चाहिए। इंस्टाग्राम पर रविवार को जारी किए गए वीडियो में सोनू ने कहा- 'हमारे देश के छात्र बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो अभी तैयार हैं'।

 

कई देशों में कैंसिल हुई हैं परीक्षाएं

सोनू सूद ने इस वीडियो में बताया कि 'जब साऊदी में सिर्फ 600 केसेस हुए तो परीक्षाएं कैंसिल कर दी गईं। जब मैक्सिको में 1300 मामले सामने आए तो फौरन परीक्षाएं रद्द की गईं। कुवैत में भी 1500 केसेस मिलने के बाद एग्जाम कैंसिल कर दिए गए थे। भारत में 1.45 लाख केसेस सामने आए हैं, फिर भी हम परीक्षाएं करवाने के बारे में सोच रहे हैं, ये गलत है'।

कोई और तरीखा खोजना होगा

उनका कहना है कि इसलिए लिए कोई वैकल्पिक तरीका खोजा जाना चाहिए, जैसे 'इंटरनल एसेसमेंट', ऐसे हालातों में छात्रों को सपोर्ट करना बहुत जरूरी है। जब देश में कई लॉकडाउन लग रहे हैं, उस वक्त बच्चों का ऑफलाइन एग्जान करवाना गलत है। उन्होंने कहा- 'मैं हर छात्र के सपोर्ट में खड़ा हूं जो अभी ऑफ लाइन परीक्षाओं के लिए तैयार नहीं हैं'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें