DA Image
4 मार्च, 2021|12:49|IST

अगली स्टोरी

एक्टर से टेलर बने सोनू सूद, बोले- पैंट की जगह निकर बन जाए इसकी गारंटी नहीं है

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरुरतमदों की लगातार मदद कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस नेक काम से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अब सोनू सूद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सोनू सूद दर्जी बन सिलाई करते नजर आ रहे हैं। 

सोनू सूद का यह नया अंदाज वास्तव में देखने लायक है। वह प्रोफेशनल टेलर की तरह मशीन पर कपड़े की सिलाई करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते सोनू सूद ने लिखा, ''सोनू सूद टेलर शॉप। यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह अगर निकर बन जाए इसकी हमारी गारंटी नहीं है।'' सोनू सूद के फैन्स उनके इस वीडियो को देख रिएक्शन दे रहे हैं।

'फुकरे' एक्टर ल्यूकस का हुआ निधन, फरहान अख्तर बोले- मैं आपको बहुत मिस करूंगा

सोनू सूद पर बीएमसी ने लगाया यह आरोप

हाल ही में बीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया कि उन्होंने बिना अनुमति के 6 मंजिल आवासीय इमारत को कथित रूप से होटल में बदल दिया। इसी मामले को लेकर बीएमसी ने 7 जनवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इससे पहले बीएमसी ने उन्हें बीते साल नोटिस भेजा था, जिसके खिलाफ एक्टर ने हाई कोर्ट का रुख किया था। अपने बचाव में सोनू सूद मामले को लेकर हाईकोर्ट पहुंचे थे। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए 13 जनवरी तक एक्टर की इमारत पर बीएमसी द्वारा किसी तरह की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

Bigg Boss 14: दर्दनाक हादसे में टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का हुआ निधन, सदमे में हैं हिमांशी खुराना

इस बीच बीएमसी ने सोनू सूद को 'आदतन अपराधी' कहा था। इस पर उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि शायद उन्होंने बीएमसी पर अप्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधा है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, ''मसला यह भी है दुनिया का... कि कोई अच्छा है तो अच्छा क्यों है।'' सोनू सूद के इस ट्वीट में न तो किसी को टैग किया गया है और न ही किसी का नाम लेकर कुछ कहा गया है, लेकिन लोग इसे बीएमसी की ओर से की जा रही कार्रवाई के खिलाफ प्रतिक्रिया के तौर पर देख रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood turns tailor says no guarantee you could get knickers stitched instead of a pant watch video