DA Image
23 अक्तूबर, 2020|3:53|IST

अगली स्टोरी

ट्रोल्स ने सोनू सूद को बताया ‘2020 का सबसे बड़ा स्कैम’, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे हैं। दरअसल, ट्रोल्स उन्हें ‘2020 का सबसे बड़ा स्कैम’ बुला रहे हैं। इसपर अब सोनू सूद का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि इन बेकार की बातों को पढ़ने का उनके पास समय नहीं है, क्योंकि वह लोगों की मदद करने में व्यस्त हैं। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में सोनू सूद ने कहा कि ट्रोल्स एक मुट्ठीभर लोग होते हैं जो शायद असल में मौजूद ही नहीं होते। ये वे लोग होते हैं, जिन्हें 100-200 अकाउंट्स को हैंडल करने के लिए कुछ पैसे दिए जाते हैं। 

सोनू सूद कहते हैं कि अगर ये ट्रोल्स ये गिनने बैठ जाएं कि मैंने कितने लोगों की मदद की है, तो इतने समय में उनके बच्चे भी बड़े हो जाएंगे। सोनू सूद का कहना है कि मेरे पास करीब 7,03,200 लोगों के नाम की लिस्ट है जिनसे वह पिछले चार महीनों में जुड़े हैं। उनके घर का पता, फोन नंबर और आधार कार्ड जैसी डिटेल्स उनके पास है। इन ट्रोल्स को उन कमाए हुए पैसों से उन लोगों की मदद करनी चाहिए, जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से ध्यान भटकने पर शेखर सुमन बोले- ड्रगीज को मरने दो

नेपोटिज्म पर ट्रोल ने प्राची देसाई, अभिषेक बच्चन के फॉलोअर्स की संख्या के बीच की तुलना, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बता दें कि सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से लेकर, सर्जरी के लिए पैसे, बच्चों के लिए मोबाइल फोन, बच्चों के लिए किताबों तक का इंतजाम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood: Trollers Call Him Biggest Scam Of 2020: Actor Gave Classy Reply To Trolls: