Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sonu sood support olympics asia pacific and sponsor indian badminton team

इंडियन बैडमिंटन टीम के सपोर्ट के लिए सामने आए सोनू सूद, इतने खिलाडियों का उठाएंगे ट्रेवल और रहने का खर्चा

बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद ने बैटमिंटन स्पोर्ट्स के लिए एक सहरानीय कार्य किया है। सोनू इन दिनों भले ही किसी फिल्मों लेकर चर्चा में न हो लेकिन उनकी एक पहल ने देशवासियों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया...

इंडियन बैडमिंटन टीम के सपोर्ट के लिए सामने आए सोनू सूद, इतने खिलाडियों का उठाएंगे ट्रेवल और रहने का खर्चा
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 14 Nov 2019 09:14 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद ने बैटमिंटन स्पोर्ट्स के लिए एक सहरानीय कार्य किया है। सोनू इन दिनों भले ही किसी फिल्मों लेकर चर्चा में न हो लेकिन उनकी एक पहल ने देशवासियों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया से लेकर स्पोर्ट तक सोनू सूद की जमकर तारीफ की जा रही है। खबर है कि बैटमिंटन स्पोर्ट्स के लिए अपना प्यार दिखाते हुए सोनू सूद ने सालाना स्पेशल ओलंपिक्स एशिया पैसिफिक (Olympics Asia Pacific) में इंडियन बैटमिंटन टीम (India Badminton Team) की मदद करने के लिए आगे आये हैं। वह 6 खिलाड़ियो को उनके  खेल का प्रदर्शन और देश का सिर ऊंचा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  सोनू सूद को कई बार सामाजिक कार्यो में सरकार का हाथ बंटाते देखा गया है।जिससे साबित होता है का अपने करियर के अलावा सोनू देश के लिए भी हमेशा तैयार रहते है। सोनू के इस आर्थिक तौर पर मदद का फैसला, वाकई में अपने आपमें एक बड़ी बात है। आईएएनएस की खबर के अनुसार,  ही नहीं सोनू सूद ने ना सिर्फ उन्हें खुद मोटिवेट किया है बल्कि बैंकॉक में हो रहे स्पेशल ओलंपिक्स के लिए उनके ट्रेवेल और रहने का खर्च भी उठा रहे हैं वह उनके प्रशिक्षण में भी गहरी दिलचस्पी ले रहे हैं। इस फैसले के बाद लगातार सोनू टीम के कोच से संपर्क रखे हुए है जैसे ही उन्हे कुछ जरुरत होती है सोनू उनकी मदद करने के लिए आगे रहते है।

बताना चाहेगे खेलों का ये कॉम्पिटिशन 13 नवंबर से शुरू हुई है जो 16 नवंबर तक चलेगी।आपको बता दें कि इससे पहले  भी सोनू अपनी तरफ से आर्थिक मदद का साक्षी बन चुके है उन्होनें इससे पहले जरूरतमंद लड़कियों और बुजुर्गों को साईकिल दीं थीं। 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा- मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि वे देश को गौरवान्वित करेंगे। मेरा उन्हें पूरा सपोर्ट है। सूत्रों के अनुसार- सोनू हमेशा ही हर संभव मदद करने की कोशिश करते हैं। जब उन्हें पता चला कि हमारी इंडियन बैडमिंटन टीम इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है तो उन्होंने बिना सोचे तुरंत मदद के लिए अपनी तरफ से पेशकश कर दी। वे बहुत उत्साहित हैं कि किस तरह हमारे ये 6 खिलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे और देश का सिर ऊंचा करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें