sonu sood support olympics asia pacific and sponsor indian badminton team - इंडियन बैडमिंटन टीम के सपोर्ट के लिए सामने आए सोनू सूद, इतने खिलाडियों का उठाएंगे ट्रेवल और रहने का खर्चा DA Image
16 दिसंबर, 2019|1:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंडियन बैडमिंटन टीम के सपोर्ट के लिए सामने आए सोनू सूद, इतने खिलाडियों का उठाएंगे ट्रेवल और रहने का खर्चा

 sonu sood support olympics asia pacific and sponsor indian badminton team

बॉलीवुड के एक्टर सोनू सूद ने बैटमिंटन स्पोर्ट्स के लिए एक सहरानीय कार्य किया है। सोनू इन दिनों भले ही किसी फिल्मों लेकर चर्चा में न हो लेकिन उनकी एक पहल ने देशवासियों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया से लेकर स्पोर्ट तक सोनू सूद की जमकर तारीफ की जा रही है। खबर है कि बैटमिंटन स्पोर्ट्स के लिए अपना प्यार दिखाते हुए सोनू सूद ने सालाना स्पेशल ओलंपिक्स एशिया पैसिफिक (Olympics Asia Pacific) में इंडियन बैटमिंटन टीम (India Badminton Team) की मदद करने के लिए आगे आये हैं। वह 6 खिलाड़ियो को उनके  खेल का प्रदर्शन और देश का सिर ऊंचा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

मलाइका का इस वजह से बुजुर्ग फैन संग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  सोनू सूद को कई बार सामाजिक कार्यो में सरकार का हाथ बंटाते देखा गया है।जिससे साबित होता है का अपने करियर के अलावा सोनू देश के लिए भी हमेशा तैयार रहते है। सोनू के इस आर्थिक तौर पर मदद का फैसला, वाकई में अपने आपमें एक बड़ी बात है। आईएएनएस की खबर के अनुसार,  ही नहीं सोनू सूद ने ना सिर्फ उन्हें खुद मोटिवेट किया है बल्कि बैंकॉक में हो रहे स्पेशल ओलंपिक्स के लिए उनके ट्रेवेल और रहने का खर्च भी उठा रहे हैं वह उनके प्रशिक्षण में भी गहरी दिलचस्पी ले रहे हैं। इस फैसले के बाद लगातार सोनू टीम के कोच से संपर्क रखे हुए है जैसे ही उन्हे कुछ जरुरत होती है सोनू उनकी मदद करने के लिए आगे रहते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

About last night !!!! Diwali celebrations 🎉 🧥styled by : @nerobyshaifaliandsatya 📷: @vedish_naidu

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

एक योद्धा के रूप में दिखा सैफ अली खान का अवतार, काजोल और अजय देवगन ने रिलीज किया 'तानाजी' का नया पोस्टर

बताना चाहेगे खेलों का ये कॉम्पिटिशन 13 नवंबर से शुरू हुई है जो 16 नवंबर तक चलेगी।आपको बता दें कि इससे पहले  भी सोनू अपनी तरफ से आर्थिक मदद का साक्षी बन चुके है उन्होनें इससे पहले जरूरतमंद लड़कियों और बुजुर्गों को साईकिल दीं थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Another Day.. ✌️. Sometimes it’s your routine that’s drawing you closer to your Goals 👍

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा- मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि वे देश को गौरवान्वित करेंगे। मेरा उन्हें पूरा सपोर्ट है। सूत्रों के अनुसार- सोनू हमेशा ही हर संभव मदद करने की कोशिश करते हैं। जब उन्हें पता चला कि हमारी इंडियन बैडमिंटन टीम इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है तो उन्होंने बिना सोचे तुरंत मदद के लिए अपनी तरफ से पेशकश कर दी। वे बहुत उत्साहित हैं कि किस तरह हमारे ये 6 खिलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे और देश का सिर ऊंचा करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonu sood support olympics asia pacific and sponsor indian badminton team