DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबहन मालविका की राजनीति में एंट्री पर फूले नहीं समा रहे सोनू सूद, बोले- प्लान बताऊंगा लेकिन...

बहन मालविका की राजनीति में एंट्री पर फूले नहीं समा रहे सोनू सूद, बोले- प्लान बताऊंगा लेकिन...

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Sun, 14 Nov 2021 06:38 PM
बहन मालविका की राजनीति में एंट्री पर फूले नहीं समा रहे सोनू सूद, बोले- प्लान बताऊंगा लेकिन...

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के राजनीति में उतरने को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स में काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे। वहीं, हाल ही में जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक सोनू सूद नहीं बल्कि उनकी बहन मालविका सूद राजनीति में एंट्री लेने जा रही हैं। अपनी बहन से जुड़ा ये बड़ा ऐलान खुद सोनू सूद ने किया है। उन्होंने बताया है कि मालविका अगले साल आने वाले पंजाब असेंबली इलेक्शन में खड़ी होंगी। वहीं, सोनू के लेटेस्ट इंटरव्यू से जाहिर है कि वो अपनी बहन के पॉलिटिकल सफर के लिए किस कदर एक्साइटेड हैं।

पार्टी को लेकर चुप्पी

सोनू सूद ने अपनी बहन मालविका सूद के राजनीति ज्वाइन करने का ऐलान खुद किया है। उन्होंने 14 नवंबर को पंजाब के मोगा स्थित घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखती थी। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद ने कहा है कि 'मालविका अब तैयार हैं। लोगों की सेवा करने के लिए उनका कमिटमेंट कमाल का है'। सोनू का कहना है कि हेल्थकेयर और रोजगार उनकी बहन की प्राथमिकता रहेगा। हालांकि अभी तक सोनू और मालविका दोनों में से किसी ने भी पार्टी को लेकर चुप्पी साधे रखी है।

बाद में बताऊंगा प्लान

सोनू सूद ने कहा- 'किसी राजनीतिक पार्टी को ज्वाइन करने की बात आती है तो ये काफी बड़ा फैसला है, ये खास तौर पर आइडियोलॉजी की बात होती है'। सोनू का कहना है कि पार्टी के बारे में सही समय आने पर खुलासा कर दिया जाएगा। सोनू सूद से जब ये पूछा गया कि क्या वो राजनीति में एंट्री लेंगे तो इस पर एक्टर ने जवाब दिया- 'पहले ये जरूरी है कि मालविका को सपोर्ट मिले, वो मोगा की जड़ों से जुड़ी हुई है। मैं अपने प्लान्स के बारे में बाद में बताऊंगा'।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें