DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सोनू सूद ने पुण्यतिथि पर मां को किया याद, कहा- आप होते तो थोड़ा बेहतर होता

मनोरंजनसोनू सूद ने पुण्यतिथि पर मां को किया याद, कहा- आप होते तो थोड़ा बेहतर होता

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Wed, 14 Oct 2020 05:56 AM
सोनू सूद ने पुण्यतिथि पर मां को किया याद, कहा- आप होते तो थोड़ा बेहतर होता

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपनी मां के काफी करीब थे। उन्होंने कई बार इस बात का जिक्र किया है। 13 अक्टूबर को सोनू सूद की मां की पुण्यतिथि थी, इस मौके पर उन्होंने मां को याद करते हुए भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया। सोनू सूद ने ट्विटर अकाउंट पर मां की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। 

उन्होंने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, '13 अक्टूबर, 13 साल हो गए मां। यहां सब ठीक ही चल रहा है। आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता। मिस यू मां।' सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैन्स कॉमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मां की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 13 साल पहले आज ही के दिन, '13 अक्टूबर को, जब जिंदगी मेरे हाथों से फिसल गई। मां।'

Bigg Boss 14: इम्यूनिटी टास्क में भिड़े एजाज खान और जैस्मीन भसीन, एक्ट्रेस बोलीं- तू खान तो मैं भसीन

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

13years ago on the same day, 13th October.. when life slipped from my hands. Maa❣️

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

KBC 12: राज लक्ष्मी ने किया 25 लाख के प्रश्न पर शो क्विट, क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब?

इसके अलावा सोनू सूद ने मां की पुण्यतिथि पर आईएएस के उम्मीदवारों का समर्थन करने के लिए स्कॉलरशिप योजना शुरू की है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से फैन्स को दी है। उन्होंने लिखा,  '13 अक्टूबर, मेरी मां को गुजरे हुए 13 साल हो गए हैं। वह शिक्षा की विरासत को अपने पीछे छोड़कर गई थीं। आज उनकी बरसी पर मैं प्रोफेसर सरोज सूद छात्रवृत्ति के साथ आईएएस के उम्मीदवारों को सपोर्ट करने की प्रतिज्ञा लेता हूं। आशीर्वाद की जरूरत है। मिस यू मां।' सोनू सूद के इस नेक कदम की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं।

संबंधित खबरें