DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  VIDEO: सोनू सूद ने सरकार से की अपील बोले- कोविड-19 में अपने पेरेंट्स को खो चुके बच्चों को दें मुफ्त शिक्षा

मनोरंजनVIDEO: सोनू सूद ने सरकार से की अपील बोले- कोविड-19 में अपने पेरेंट्स को खो चुके बच्चों को दें मुफ्त शिक्षा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 29 Apr 2021 04:18 PM
VIDEO: सोनू सूद ने सरकार से की अपील बोले- कोविड-19 में अपने पेरेंट्स को खो चुके बच्चों को दें मुफ्त शिक्षा

एक्टर सोनू सूद कोरोना की दूसरी लहर में भी एक बार फिर से जरूरतमंद लोगों का मसीहा बनकर खड़े हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होनें सरकार से अपील की है कि वे उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा प्रदान करें, जिन्होंने कोविड -19 के दौरान माता-पिता को खो दिया है। 

सोनू सूद का यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। फैंस सहित सितारों ने भी उनकी वीडियो पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी , अनुज सचदेवा ने कॉमेंट कर सोनू सूद के पहल की तारीफ की है।

 

जरूरतमंद लोगों का मसीहा बनकर खड़े हैं सोनू सूद

याद दिला दें कि सोनू सूद कोरोना काल में पिछले एक साल से लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। कोविड 19 की दूसरी लहर के दौरान भी एक्टर लोगों तक मदद पहुंचाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

बच्चों का भविष्य हमारे समाज के लिए एक बड़ी चिंता है

वीडियो में सोनू सूद कर रहे है कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही खतरनाक है। इस मुश्किल हालातों का सामना करते हुए बहुत सारे लोग अपने प्रियजनों को खो दिया है। मेरे सामने ऐसे कई मामले सामने आए हैं,जिसमें 10 या 12 साल की उम्र के बच्चे माता-पिता खो चुके हैं और उनका भविष्य हमारे समाज के लिए एक बड़ी चिंता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

बिल्कुल मुफ्त हो शिक्षा

सोनू ने केंद्र और राज्य सरकारों से अपील करते हुए कहा है कि इन बच्चों की शिक्षा नि: शुल्क होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इन बच्चों की शिक्षा निजी या सरकारी स्कूलों में हो, स्नातक की डिग्री हो, मेडिकल हो या इंजीनियरिंग हो, बिल्कुल मुफ्त होना चाहिए ताकि उनका उज्ज्वल भविष्य हो सके। 

अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा , 'हर उस व्यक्ति को साथ आने की जरूरत है जिन्होंने इस महामारी में अपने किसी प्रियजन को खो दिया है।" 

संबंधित खबरें