DA Image
21 अक्तूबर, 2020|6:23|IST

अगली स्टोरी

'इज्जत कमाने निकलना, मशहूर होने नहीं', सोनू सूद के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में प्रवासी मजूदरों के मसीहा बनकर उभरे हैं। वह पिछले कुछ महीनों से जरूरतमंदों की खूब मदद कर रहे हैं। सोनू मदद मांगने वालों को कभी निराश नहीं करते हैं। इस बीच सोनू सूद ने अपने फैन्स को ट्वीट के माध्यम से एक ऐसा मैसेज दिया है, जिसे पढ़कर हर कोई उनके इस संदेश की तारीफ कर रहा हैं। सोनू के ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोनू सूद ने ट्वीट किया, 'इज्जत कमाने निकलना, मशहूर होने नहीं। मशहूर तो बहुत से लोग हैं, जो अब कभी इज्जत नहीं कमा पाएंगे।' सोन के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ताली बजाने वाले इमोजी शेयर किए हैं। सोनू सूद के फैन उनके इस ट्वीट पर अपने कमेंट भी लिख रहे हैं।

कंगना ने खुद को क्षत्राणी बताया तो अनुराग बोले- चीन पर चढ़ाई कर दे; जवाब मिला- इतने मंदबुद्धि कब से हो गए?

बता दें कि सोनू सूद से कई बार लोग अजीबोगरीब डिमांड करते हैं। हालांकि, एक्टर भी इस तरह की मांग करने वाले यूजर्स को मजेदार जवाब देकर उन्हें चुप करा देते हैं।

कृति सैनन ने शेयर की अजीबो-गरीब पोस्ट, लिखा- पहले वे आपके लिए लड़ते हैं और फिर आपस में लड़ने लगते हैं

हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद से बिहार चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट दिलवाने की मांग की। यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'सर, इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है और जीतकर सेवा करना है। बस सोनू सर, आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो।' इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।' सोनू सूद के इस जवाब पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood says step out to earn respect not to be famous swara bhaskar reaction