DA Image
29 सितम्बर, 2020|5:53|IST

अगली स्टोरी

राजनीति में नहीं आना चाहते हैं सोनू सूद, एक्टर ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान किए गए अपने कामों के चलते गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के शुरुआती दौर में प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए परिवहन की सुविधा उपलब्ध कराई थी। सोनू अब भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। राजनीति में आने के बारे में पूछे जाने पर सोनू सूद ने कहा कि उनकी राजनीति में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है।

सोनू सूद ने कहा, ''एक एक्टर के रूप में मेरे हाथ भरे हुए हैं। इसके अलावा मैं बहुत से चैरिटी का काम कर रहा हूं, जिसमें बहुत ध्यान और समय लगता है। इसलिए, अभी राजनीति की जगह कहीं नहीं है। मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि आज से 10 साल बाद नियति ने मेरे लिए क्या लिखा है। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से लोगों की मदद की है।''

KBC 12: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सवाल

सोनू सूद ने ट्रोल्स को दिया था जवाब 

हाल ही में सोनू सूद को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। ट्रोल्स ने उन्हें ‘2020 का सबसे बड़ा स्कैम’ बुलाया। इस पर सोनू सूद ने कहा था कि इन बेकार की बातों को पढ़ने का उनके पास समय नहीं है, क्योंकि वह लोगों की मदद करने में व्यस्त हैं। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में सोनू सूद ने कहा कि ट्रोल्स एक मुट्ठीभर लोग होते हैं जो शायद असल में मौजूद ही नहीं होते। ये वे लोग होते हैं, जिन्हें 100-200 अकाउंट्स को हैंडल करने के लिए कुछ पैसे दिए जाते हैं।

महाभारत के दुर्योधन ने बताया- चीरहरण सीन को लेकर उनके खिलाफ जारी हुआ था गैर-जमानती वारंट

सोनू सूद कहते हैं कि अगर ये ट्रोल्स ये गिनने बैठ जाएं कि मैंने कितने लोगों की मदद की है, तो इतने समय में उनके बच्चे भी बड़े हो जाएंगे। सोनू सूद का कहना है कि मेरे पास करीब 7,03,200 लोगों के नाम की लिस्ट है जिनसे वह पिछले चार महीनों में जुड़े हैं। उनके घर का पता, फोन नंबर और आधार कार्ड जैसी डिटेल्स उनके पास है। इन ट्रोल्स को उन कमाए हुए पैसों से उन लोगों की मदद करनी चाहिए, जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood says my hands full as an actor no plans to enter politics