DA Image
19 अप्रैल, 2021|6:05|IST

अगली स्टोरी

सोनू सूद से स्टूडेंट ने पढ़ाई के लिए मांगी मदद, एक्टर के जवाब ने जीत लिया फैन्स का दिल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। देश में लगे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने प्रवासी मजूदरों को उनके घर पहुंचाने से इस अभियान की शुरुआत की थी, जो अब तक जारी है। अब उनकी मदद करने का दायरा काफी बड़ा हो चुका है। सोनू सूद ने यूपी के एक छात्र की सहायता करने का बीड़ा उठाया है। 

सोनू सूद को ट्विटर पर टैग कर देवरिया के छात्र ने लिखा, 'सर मेरे पापा नहीं हैं। मां गांव में आशा कार्यकर्ता हैं। हमारी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। परिवार की आय सालाना 40 हजार है। यूपी बोर्ड की 10वीं परीक्षा में मेरे 88 प्रतिशत और 12वीं में 76 प्रतिशत था। मुझे पढ़ना है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।' सोनू सूद ने तुरंत रिस्पॉन्स देते हुए लिखा, 'मम्मी को बोल देना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है।' सोनू सूद के इस ट्वीट पर उनके फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान में होगी सलमान की एंट्री? मेकर्स ने बनाया ऐसा प्लान

बताते चलें कि सोनू सूद अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी लोगों की मदद करते नजर आ चुके हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर रमेश बाला ने सोनू सूद का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फरियादियों की बात सुनते नजर आ रहे हैं। इस पर सोनू सूद ने रमेश बाला के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

शहनाज गिल ने लाइव आकर अपनी सगाई को लेकर बताई ऐसी बात, टूट जाएगा फैन्स का दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग फरियाद लेकर सोनू सूद के पास पहुंचे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रमेश बाला ने बताया कि लोग सैकड़ों किमी का सफर कर हैदराबाद में शूटिंग कर रहे सोनू सूद से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। इस ट्वीट के रिप्लाई में सोनू सूद ने लिखा, 'कभी-कभी भगवान इंसानों तक पहुंचने के लिए आपको दूत के तौर पर चुनते हैं। इन प्रोत्साहन भरे शब्दों के लिए रमेश सर आपका धन्यवाद।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood reply to student who asking him to help for higher education