DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  लड़के की गर्लफ्रेंड ने मांगा iPhone, सोनू सूद ने ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब
मनोरंजन

लड़के की गर्लफ्रेंड ने मांगा iPhone, सोनू सूद ने ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 22 Jun 2021 03:50 PM
लड़के की गर्लफ्रेंड ने मांगा iPhone, सोनू सूद ने ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भी मदद मांग रहे लोगों तक लगातार जरूरत की चीजें पहुंचाई हैं। वहीं, इन सबके बीच कई बार सोनू सूद को ऐसे रिक्वेस्ट आ जाती हैं कि एक्टर खुद अपनी हंसी रोक नहीं पाते... हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक लड़के ने सोनू सूद से इसलिए मदद मांगी क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने आईफोन की मांग कर दी। इस लड़की की अपील पर सोनू ने भी मजेदार जवाब दिया।

गर्लफ्रेंड की मांग पर मांगी मदद

ट्विटर पर 'इंजीनियरिंग लड़का' नाम के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'भाई मेरी गर्लफ्रेंड iphone मांग रही है, उसका कुछ हो सकता है?'... इस ट्वीट में यूजर ने सोनू सूद और उनके फाउंडेशन के ट्विटर एकाउंट को टैग किया है। वहीं इस लड़के की मदद की अपील पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- 'उसका तो पता नहीं, लेकिन अगर iphone दिया तो तेरा कुछ नहीं बचेगा'।

 

 

जरूरतमंदों के मसीहा

इस पोस्ट पर सोनू सूद के रिप्लाई देने का अंदाज लोगों का खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। बता दें कि अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। कोरोना की सेकेंड वेव के दौरान वो जरूरतमंदों तक अस्पताल के बेड से लेकर दवाईयां और ऑक्सीजन तक पहुंचाते दिखाई दिए थे। जिसके बाद कई लोगों ने उनसे राजनीति में उतरने की अपील कर डाली थी लेकिन सोनू ने कोई दिलचस्प नहीं दिखाई।
 

संबंधित खबरें