फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसोनू सूद ने ठुकरा दिया था शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का ये ऑफर, कहा- मैं धीरे से निकल जाता था

सोनू सूद ने ठुकरा दिया था शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का ये ऑफर, कहा- मैं धीरे से निकल जाता था

Sonu Sood Refused to Party: सिद्धार्थ कनन के शो पर सोनू सूद से पूछा गया कि वो एक चीज कौन सी है जो उन्हें बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल करती है और ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन, कोई उनसे नहीं करवा सकता।

सोनू सूद ने ठुकरा दिया था शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का ये ऑफर, कहा- मैं धीरे से निकल जाता था
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Apr 2022 08:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए जहां पार्टियों में जाना आम बात होती हैं वहीं सोनू सूद को पार्टी करना बिलकुल भी पसंद नहीं है। सोनू सूद को पार्टी वाले माहौल में रहने से इस हद तक ऐतराज है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बुलाने पर भी वह पार्टी में नहीं गए थे। सोनू सूद ने फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी और विवान शाह ने भी अन्य अहम किरदार निभाए थे।

शाहरुख खान को भी कर दिया था मना
फराह खान के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। सोनू सूद ने वो वक्त याद करते हुए बताया कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और बाकी लोगों ने उन्हें पार्टी के लिए बुलाया था। हालांकि वह चुपचाप वहां से निकल जाया करते थे। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान उनकी शाहरुख खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी।

'पार्टी एनिमल' नहीं हैं सोनू सूद
सिद्धार्थ कनन के शो पर सोनू सूद से पूछा गया कि वो एक चीज कौन सी है जो उन्हें बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल करती है और ऑन स्क्रीन हो या फिर ऑफ स्क्रीन, कोई भी उनसे ये चीज नहीं करवा सकता है? जवाब में सोनू ने कहा, 'एक चीज जो मुझसे करवाने में लोगों को बहुत मुश्किल होती है वो है पार्टी। मुझे याद है कि जब हम हैप्पी न्यू ईयर के दौरान ट्रैवल कर रहे थे तब शाहरुख, दीपिका और बाकी लोगों ने कहा था कि चलो पार्टी करते हैं। मैं धीरे से निकल जाता था।'

शाहरुख खान के साथ ऐसा है कनेक्शन
सोनू सूद ने कहा, 'मेरे साथ पार्टी करना बड़ा मुश्किल काम होता है।' शाहरुख खान के साथ सोनू सूद काफी कनेक्टेड महसूस करते हैं। एक इंटरव्यू में जब सोनू सूद से पूछा गया कि वह किस एक्टर के साथ दिल से जुड़ाव महसूस करते हैं तो जवाब में सोनू सूद ने कहा, 'मैं शाहरुख खान का नाम लूंगा।' सोनू सूद ने कहा, 'मेरा उनके साथ दिल वाला कनेक्शन है।'

epaper