DA Image
9 सितम्बर, 2020|9:14|IST

अगली स्टोरी

सोनू सूद से शख्स ने लगाई मदद की गुहार, एक्टर ने कहा- चिंता मत कर मेरे भाई

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन गए हैं। वह पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन के चलते फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इस बीच लोग उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से भी कॉन्टैक्ट कर मदद मांग कर रहे हैं, जिस पर एक्टर बराबर रिस्पॉन्स देते हैं। इस बीच एक शख्स ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई है।

एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''सर, मेरे चाचू जी केरल में काम करने गए थे और अब उन्हें घर आना है, चार आदमी है। प्लीज सर हेल्प करें, नहीं तो इस ईद में वो नहीं आ पाएंगे। प्लीज सर।'' सोनू ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ''चिंता मत कर मेरे भाई। ईद आप अपने चाचू जी के साथ ही मनाएंगे। उन्हें बोलना आपकी ईदी लेते आएं।''

इन क्वालिटीज वाली लड़की के साथ डेट पर जाना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

 

मालूम हो कि सोनू ने मुंबई में रहने वाले प्रवासी मजदूरों को उनके राज्यों में पहुंचाने के लिए एक अभियान शुरू किया था जो अभी तक जारी है। शुरुआत में वह बसों से मजदूरों को उनके घर तक छोड़ रहे थे, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने ट्रेन और फ्लाइट्स से मजदूरों को उनके घर पहुंचाना शुरू कर दिया। सोनू ने कुछ समय पहले टोल फ्री नंबर और वॉट्सएप नंबर भी जारी किया था ताकि लोग उनसे संपर्क कर सकें।

अस्पताल में इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन ने भगवान को किया याद, कहा- ईश्वर के चरणों में समर्पित

गौरतलब है कि हाल ही में सोनू ने प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अपने अनुभव पर किताब लिखने का फैसला किया है। सोनू सूद ने कहा कि मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि उसने मुझे इन लोगों की मदद करने का जरिया बनाया। मेरा दिल यूं तो मुंबई के लिए धड़कता है लेकिन इस मूवमेंट के बाद मुझे ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी का कुछ हिस्सा यूपी, बिहार, झारखंड, असम, उत्तराखंड और ऐसे ही कई राज्यों में भी बस गया है जहां मैंने नए दोस्त बनाए हैं। मैं वादा करता हूं कि मैं तब तक काम करता रहूंगा, जब तक आखिरी माइग्रेंट्स अपने घर और प्रियजनों के पास नहीं पहुंच जाता।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sonu sood reaction on twitter user who asks for help amidst corona virus pandemic