DA Image
5 जुलाई, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

सोनू सूद की तस्वीर मंदिर में रखकर पूजा कर रहे युवक से एक्टर ने की भावुक अपील, देखें वीडियो

 sonu sood

फिल्म अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं कि वह अपने घर बिना किसी मुश्किल के पहुंच सके। इसके लिए वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं और जो भी उनसे मदद की गुहार लगा रहा है, उसे खुद सोनू सूद जवाब दे रहे हैं और उस तक मदद को पहुंचा रहे हैं। जिस तरह से सोनू सूद लोगों की मदद रहे हैं, उसके लिए उन्हें लोगों की दुआएं भी खूब मिल रही है। कुछ लोग उनकी तुलना भगवान से कर उनकी पूजा और आरती करने लगे है। अपनी आरती और पूजा देखकर सोनू ने रिएक्शन दिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स सोनू सूद की आरती करता हुआ दिखाई दे रहा है। मनीष नाम के इस व्यक्ति ने एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो शेयर करते हुए यूजर्स ने लिखा है कि जो मां से मिला दे वो भगवान होता है। सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है। सोनू मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं, आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया। इस वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद भी हैरान रह गए। उन्होंने जवाब में लिखा कि अरे भाई ऐसा मत कर, मां से कहना मेरे लिए भी रोज दुआ मांग ले। सब सही हो जाएगा। 

ईशा गुप्ता ने ओपन जैकेट में शेयर की अपनी बोल्ड फोटो, हुआ वायरल

आपको बता दें कि अबतक सोनू सूद दर्जनों बसों से प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। यही नहीं सोनू सूद ने इन लोगों की मदद के लिए एक टोलफ्री नंबर भी जारी किया है, जिसकी मदद से वह अधिक से अधिक लोगों की मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

एकता कपूर की वेब सीरीज खिलाफ दर्ज श‍िकायत हुई खारिज

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sonu sood reaction : fans called sonu sood as god and starts praying in front of his photo