Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonu Sood promises knee surgery to injured national player Vijendar Kaur

सोनू सूद ने उठाया नेशनल प्लेयर की सर्जरी का जिम्मा, कहा- अपने पैरों पर खडे़ होने के लिए तैयार हो जाओ मेरे दोस्त

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना महामनारी के बीच जरूरतमंदों के लिए मसीहा बन गए हैं। किसी को घर पहुंचाना हो, किसी का घर बनाना हो या फिर किसी को कोई भी परेशानी हो, सोनू सूद उनकी मदद करने लिए हमेशा तैयार...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Aug 2020 11:37 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना महामनारी के बीच जरूरतमंदों के लिए मसीहा बन गए हैं। किसी को घर पहुंचाना हो, किसी का घर बनाना हो या फिर किसी को कोई भी परेशानी हो, सोनू सूद उनकी मदद करने लिए हमेशा तैयार रहते हैं। वह देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में फंसे भारतीयों तक अपनी मदद पहुंचा रहे हैं। उनके इस काम की देशभर में सराहना हो रही है। अब सोनू सूद ने नेशनल कराटे प्लेयर की सर्जरी कराने का जिम्मा लिया है।

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने ल‍िखा, सर मेरी दोस्‍त विजेंदर कौर SGFI नेशनल कराटे प्‍लेयर हैं। 7 महीने पहले जनवरी में प्रैक्टिस के दौरान उसके सीधे पैर के घुटने में इंजरी हो गई थी। आर्थिक हालत ठीक नहीं होने के चलते वह सर्जरी नहीं करवा पा रही है। हमने काफी जगह मदद मांगी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कृप्या हमारे देश की बेटी की सहायता करें। इसके साथ ही यूजर ने प्लेयर की मेडिकल रिपोर्ट, नाम, पता और मोबाइल नंबर भी शेयर किया है।

इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, तुम दोबारा खेलोगी। रिपोर्ट साझा कर दी गई है। एक सप्‍ताह में तुम्‍हारी सर्जरी हो जाएगी। अपने पैरों पर खड़े होने के लिए तैयार हो जाओ मेरे दोस्त। सोनू सूद के इस जवाब पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। वे कॉमेंट्स करते हुए उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे के साथ अपना नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन बोले- प्लीज मुझे इस मामले से दूर रखें

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सोनू सूद लगातार सरकार से अपील कर रहे हैं कि कोरोना काल में JEE-NEET की परीक्षाओं को कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दिया जाए। सोनू सूद ने ट्वीट किया, "यह केवल स्टूडेंट्स के लिए ही एग्जाम नहीं है, बल्कि सरकार लिए भी एक परीक्षा है। सरकार के पास NEET और JEE के एग्जाम को 60 दिनों के लिए पोस्टपोन कर उत्कृष्ठता प्राप्त करने का मौका है। ऐसा करके उनकी मुस्कुराहट को वापस ले आइए। स्टूडेंट और गवर्मेंट इस समय में तैयारी कर सकते हैं।''

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें