DA Image
2 जून, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के खिलाफ जंग में सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ, मेडिकल वर्कर्स को सौंप दिया अपना होटल

कोरोना को खत्म करने के लिए भारत एकजुट होकर लड़ रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना के खिलाफ के जंग में सरकार की बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मदद करने का हाथ बढ़ाया है। सोनू ने अपने मुंबई के जुहू स्थित होटल के दरवाजे मेडिकल वर्कर्स के लिए खोल दिए है। 

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'मैंने सुना है कि हमारी सुरक्षा के लिए अपनी जान दांव पर लगाने वाले मेडिकल वर्कर्स को उनकी बिल्डिंग में जाने नहीं दिया जा रहा है और उनके साथ बुरा व्यवहार हो रहा है ऐसे में मैंने उनकी मदद करने का फैसला किया।'

लॉकडाउन के दौरान Beach को काफी मिस कर रही हैं करीना कपूर, तैमूर और सैफ संग शेयर की अपनी फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

गल्फ न्यूज से बातचीत में सोनू ने कहा, 'वे अपने परिवार को छोड़कर रोज काम कर रहे हैं और अपनी जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं। ऐसे में मैंने सोचा कि मेरे होटल में उन्हें पनाह देने से उनका रिस्क कुछ कम होगा और उन्हें ज्यादा ट्रैवल नहीं करना पड़ेगा।' सोनू ने बताया कि मुंबई के जुहू में कई अस्पताल हैं। ऐसे में उन अस्पतालों में काम कर रहे मेडिकल वर्कर्स उनके होटल शक्ति सागर में आराम करने और सोने आ सकते हैं। 

इसके आगे सोनू ने कहा कि अब मेडिकल वर्कर्स ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर पाएंगे क्योंकि, उन्हें घर से अस्पताल तक जाने में जो समय लगता था, वो अब नहीं लगेगा। ये हमें एक सीख देता है कि कोरोना के समय में कोई भी हीरो हो सकता है। वे हमारा ध्यान रख रहे हैं और अब हमारी बारी है। सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर इससे संबंधित एक नोट भी शेयर किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि कुछ नर्सेस और डॉक्टरों को उनके घर जाने से रोका जा रहा है। उनके पड़ोसियों को डर है कि मेडिकल वर्कर्स कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज कर रहे हैं। ऐसे में कही वे अपने साथ कोरोना वायरस लेकर बिल्डिंग में न आ जाए। यही वजह है कि उन्हें बिल्डिंग में प्रवेश करने से रोका जा रहा है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood offers his Mumbai hotel to doctors medical staff treating Covid 19 patients