Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sonu sood offers bhujiya with beer to a social media user now the matter - Entertainment News India

सोनू सूद ने बीयर के साथ दिया भुजिया का ऑफर, जानें क्या है पूरा मामला

Sonu Sood एक बार फिर से अपने ट्वीट के लिए सुर्खियों में हैं। उनके एक फॉलोअर ने बीयर की डिमांड की तो सोनू ने उनको बीयर के साथ भुजिया भी ऑफर की है। हालांकि ये मजाक था पर ट्वीट वायरल है।

सोनू सूद ने बीयर के साथ दिया भुजिया का ऑफर, जानें क्या है पूरा मामला
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 6 April 2022 05:18 PM
हमें फॉलो करें

सोनू सूद का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह ट्वीट उन्होंने एक रिक्वेस्ट के जवाब में किया था। सोनू सूद से एक फॉलोअर ने मांग की थी जिसके बदले में उन्होंने बीयर के साथ भुजिया का ऑफर दिया है। बता दें कि सोनू सूद बीते साल लोगों की मदद करने की वजह से काफी सुर्खियों में रहे हैं। लोगों की मदद से जुड़े उनके ट्वीट्स आए दिन सुर्खियों में रहते थे। अबकी एक फॉलोअर ने उनसे चुहलबाजी करने की कोशिश की थी सोनू सूद ने भी मजेदार जवाब दिया है।


फॉलोअर ने की बीयर की डिमांड


सोनू सूद रील लाइफ के बाद रियल लाइफ हीरो के रूप में काफी चर्चित हो चुके हैं। बीते साल उनके पास रोजाना हजारों मैसेज आते और लोग उनसे मदद मांगते रहे। सोनू ने कई लोगों की मदद की और खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इस बीच एक यूजर ने मीम शेयर किया जिसमें लिखा था, सर्दियों में कंबल दान करने वालो, गर्मियों में ठंडी बीयर नहीं पिलाओगे। इस ट्वीट में सोनू सूद को ट्वीट किया गया। जवाब में सोनू सूद ने लिखा है, बियर के साथ भुजिया चलेगा? साथ में लाफिंग इमोजी भी बनाया है। 

रोडीज होस्ट कर रहे हैं सोनू


रीसेंटली खबर थी कि एक बुजुर्ग पैसेंजर को सोनू सूद ने अपनी बिजनस क्लास सीट ऑफर की थी। बुजुर्ग को चलने में दिक्कत थी तो साउथ अफ्रीका से लौटते वक्त सोनू ने उन्हें अपनी सीट दे दी थी। बता दें कि सोनू सूद साउथ अफ्रीका में रोडीज की शूटिंग कर रहे हैं। इस साल वह इस रिऐलिटी शो के होस्ट हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें