फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसोनू सूद से फैन ने कहा- मैं आपके लिए जान भी दे सकता हूं, एक्टर ने दिया यह जवाब

सोनू सूद से फैन ने कहा- मैं आपके लिए जान भी दे सकता हूं, एक्टर ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरुरतमंद लोगों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। वह कोरोना काल में लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। उनके इस काम की देशभर में तारीफ हो रही है। वह ट्विटर के जरिए अपने फैंस से...

सोनू सूद से फैन ने कहा- मैं आपके लिए जान भी दे सकता हूं, एक्टर ने दिया यह जवाब
Kamta Prasadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 Nov 2020 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरुरतमंद लोगों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। वह कोरोना काल में लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। उनके इस काम की देशभर में तारीफ हो रही है। वह ट्विटर के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। एक फैन ने सोनू सूद से मिलने की इच्छा जाहिर की है। फैन ने कहा कि वह उनके लिए अपनी जान भी दे सकता है। इस पर एक्टर ने फैन को जवाब दिया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

फैन ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सोनू सूद सर, कृप्या मुझे आपसे मिलने का एक मौका दीजिए। मैं आपके लिए अपनी जान देने के लिए भी तैयार हूं। प्लीज सर।' इस पर रिप्लाई देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'भगवान करें आप 100 साल तक जीएं।' सोनू सूद के इस जवाब को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत को दिया कॉम्प्लिमेंट, लिखा- तुम दो बच्चों की मां बिल्कुल नहीं दिखती हो

बताते चलें कि सोनू सूद अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर रमेश बाला ने सोनू सूद का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह फरियादियों की बात सुनते नजर आ रहे हैं। इस पर सोनू सूद ने रमेश बाला के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

अर्जुन कपूर क्यों स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते हैं? बताई इसकी वजह

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग फरियाद लेकर सोनू सूद के पास पहुंचे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में रमेश बाला ने बताया कि लोग सैकड़ों किमी का सफर कर हैदराबाद में शूटिंग कर रहे सोनू सूद से मिलने के लिए पहुंच रहे हैं। इस ट्वीट के रिप्लाई में सोनू सूद ने लिखा, 'कभी-कभी भगवान इंसानों तक पहुंचने के लिए आपको दूत के तौर पर चुनते हैं। इन प्रोत्साहन भरे शब्दों के लिए रमेश सर आपका धन्यवाद।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper