Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonu Sood helping COVID-19 patients by providing them Remdesivir medicine and injections

सोनू सूद ने 30 मिनट में Remdesivir पहुंचाने का किया वादा, लोग बोले- जान बचा लो प्लीज

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से हैं, जो कोरोना के मुश्किल हालातों में लोगों की मदद में जुटे हैं। उनसे लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं और सोनू लोगों की अपील पर जवाब भी...

सोनू सूद ने 30 मिनट में Remdesivir पहुंचाने का किया वादा, लोग बोले- जान बचा लो प्लीज
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 21 April 2021 07:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से हैं, जो कोरोना के मुश्किल हालातों में लोगों की मदद में जुटे हैं। उनसे लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं और सोनू लोगों की अपील पर जवाब भी दे रहे हैं और उन तक मदद भी पहुंचा रहे हैं। वहीं इस बीच उनसे मदद मांगने वाले लोगों के मैसेज को देखें तो सबसे ज्यादा रेमडेसिवीर की मांग की जा रही है। हर कोई सोनू से जल्द से जल्द से इस दवाई के इंतजाम की अपील कर रहा है। कईयों ने उनसे कहा है कि अब कोरोना मरीज की जान सोनू ही बचा सकते हैं।

दरअसल, सोनू सूद पिछले साल की तरह इस साल भी देश में कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद करमें में जुट गए हैं। इस दौरान वो ट्विटर पर मदद मांग रहे लोगों तक धड़ाधड़ जरूरत की चीजें पहुंचा रहे हैं। इनमें रेमडेसिवीर की दवाई की सबसे ज्यादा मांग हो रही है। इसके अलावा अस्पताल में मरीज के लिए बेड से लेकर कई अन्य जरूरतें भी सोनू सूद पूरी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर को तो सोनू 30 मिनट में रेमडेसिवीर पहुंचाने का भरोसा दिलाते दिखाई दिए हैं।

 

— sonu sood (@SonuSood) April 20, 2021

— sonu sood (@SonuSood) April 21, 2021

— sonu sood (@SonuSood) April 21, 2021

 

सोनू सूद से कोरोना मरीजों के परिजन अलग-अलग तरीकों से मदद मांगते दिख रहे हैं। एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि 'मेरे चाचा की जान बचाने में प्लीज मेरी मदद कीजिए, उनके फेफड़ों के 70 प्रतिशत में कोरोना फैल चुका है'। इस यूजर ने रेमडेसिवीर की जरूरत के बारे में बताया तो सोनू ने वादा किया कि अगले 30 मिनट में रेमडेसिवीर उनके हाथ में होगी।

 

— sonu sood (@SonuSood) April 21, 2021

 

इसके अलावा कई अन्य लोगों ने भी सोनू सूद से मदद मांगी है। एक यूजर ने बताया कि उनके पिता मजदूर हैं और उन्हें कोरोना हो गया है, उन्हें अस्पताल में बेड की जरूरत है। 6 दिनों से कोई मदद नहीं कर रहा। इस पर सोनू सूद ने कहा- 'मजदूर है तो क्या हुआ? अगले 15 मिनट में अस्पताल में इनका बेड होगा'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें