DA Image
13 जुलाई, 2020|2:52|IST

अगली स्टोरी

एक महिला ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, कहा- नहीं रह सकती हूं पति के साथ, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को बस के जरिए उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी मदद मांगने वालों की डिटेल्स मांगकर उनकी हर संभव सहायता कर रहे हैं। इस बीच एक महिला ने ट्विटर पर सोनू से मदद की गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि वह क्वारंटाइन में अपने पति से परेशान हो गई हैं और अब वह उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं। इस पर सोनू सूद ने मजेदार जवाब दिया है।

एक महिला ने सोनू से ट्विटर पर मदद मांगते हुए लिखा, 'सोनू सूद, मैं पति के साथ जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन चार तक साथ हूं। या तो आप मेरे पति को कहीं छोड़ दो या मुझे मेरी मां के घर छोड़ दो। मैं अपने पति के साथ और नहीं रहना चाहती हूं।' महिला के इस ट्वीट का एक्टर ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, 'मेरे पास आप लोगों के लिए इससे भी बेहतर प्लान है। मैं आप दोनों को गोवा छोड़ देता हूं, क्या कहते हो? सोनू की इस प्रतिक्राय पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वाजिद खान के निधन से सदमे में बॉलीवुड इंडस्ट्री, जानिए सिंगर से जुड़ी 8 खास बातें

 

भाई वाजिद खान के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे साजिद खान-आदित्य पंचोली, फोटो

गौरतलब है कि हाल ही में महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने सोनू से मिलकर नेक काम के लिए उनकी तारीफ की है। महाराष्ट्र के गवर्नर के ट्विटर अकाउंट पर इस मुलाकात की फोटोज भी शेयर की गईं। कैप्शन में लिखा है, 'फिल्म स्टार सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में मुलाकात की है। सोनू ने राज्यपाल को प्रवासियों को घर भेजने और खाना खिलाने के बारे में जानकारी दी है। गवर्नर कोश्यारी जी ने सोनू सूद के अच्छे काम की तारीफ की है और उन्हें पूरा सपोर्ट करने का आश्वासन दिया है।'


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood has the best solution as woman complains she cant stay with husband anymore asks for help