DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को फ्री कोचिंग देंगे सोनू सूद
मनोरंजन

IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को फ्री कोचिंग देंगे सोनू सूद

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 12 Jun 2021 02:11 PM
IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को फ्री कोचिंग देंगे सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस की पहली लहर से लेकर दूसरी लहर तक जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह गरीब बच्चों को फ्री एजुकेशन देने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों से अपील भी कर चुके हैं। इसी बीच एक्टर ने शिक्षा के क्षेत्र में एक और सराहनीय काम करने का फैसला किया है। 

''संभवम'' नाम से शुरू किया पहल

जी हां! एक्टर ने अब सिविल सर्विस परीक्षा (यूपीएससी) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कोचिंग स्कॉलरशिप देने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल पोस्ट से की है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि IAS एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद के लिए उन्होंने एक नई पहल ''संभवम'' शुरू की है। 

दिल्ली से शुरू हुई पहल

मुफ्त कोचिंग देने की जानकारी देते हुए एक्टर ने ट्वीट में लिखा, "करनी है आईएएस की तैयारी... हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। " संभवम (SAMBHAVAM)" के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं। ये सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिया दिल्ली की एक पहल है।"  इसकी जानकारी देते हुए एक्टर ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी के साथ उनकी तस्वीर भी छपी है। फोटो के ऊपर लिखा है, ''मैं इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त IAS कोचिंग स्कॉलरशिप देने का वादा किया है''। 

एक्टर को पद्म विभूषण दिलवाने की उठ चुकी मांग

आपको बता दें कि एक्टर के फैन्स ने महामारी में उनके सराहनीय काम के लिए उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित करने का आग्रह किया है। पीटीआई के अनुसार, केंद्र सरकार ने नागरिकों से पद्म विभूषण सम्मान के लिए सुझाव मांगे थे। टॉलीवुड स्टार ब्रह्माजी ने सोनू सूद को इस सम्मान के लिए सही समझा और उनका नाम इस पुरस्कार के लिए आगे किया। 


 

संबंधित खबरें