DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कहा- ऐसे परेशानी उठाने की जरूरत नहीं

मनोरंजनसोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कहा- ऐसे परेशानी उठाने की जरूरत नहीं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Fri, 11 Jun 2021 08:46 AM
सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कहा- ऐसे परेशानी उठाने की जरूरत नहीं

कोरोना महामारी में एक्टर सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। हर दिन एक्टर को लेकर कोई न कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इसके इतर सोनू सूद खुद भी अपने सोशल अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर करते हैं। अपने पोस्ट में सोनू कभी अपने फैंस का धन्यवाद करते दिखते हैं तो कभी ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाने के साथ ही साथ लोगों से जरुरतमंदों की मदद करने की अपील करते रहते हैं। लेकिन इस बार सोनू का पोस्ट इन सब मामलों से थोड़ा अलग है। 

सोनू सूद ने अपने हालिया पोस्ट में एक फैन के बारें में खुलासा किया है, जो उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव सफर किया है। 

फैन के साथ सोनू ने दिये पोज

दरअसल, सोनू सूद ने अपने रिसेंटली इंस्टाग्राम पोस्ट से अपनी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने एक फैन के साथ पोज दे रहे हैं। इस फोटो में उनका फैन अपने फेवरेट हिरो का एक पोस्टर को अपने हाथ में लिए मुस्कुराते हुए दिख रहा है। इस पोस्टर बोर्ड पर लिखा ' हैदराबाद से मुंबई' है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

एक्टर ने बताया हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव चला आया फैन

फोटो में फैन की हंसी से लग रहा है कि वह सोनू सूद से मिलकर काफी खुश है। हालांकि इस फैन को लेकर सोनू ने जो कहा है, उस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। सोनू द्वारा दिये गए कैप्शन के अनुसार, उनका फैन उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई से नंगे पांव चला आया है। 

ऐसी परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं करूंगा

अपने फैन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए सोनू कैप्शन में लिखते हैं, 'वेंकटेश,  मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है। हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था। वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं। मैं इसका आभारी हूं।' सोनू अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए आगे लिखते हैं प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं। आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।'

संबंधित खबरें