Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sonu sood fan asks for ps4 actor denies the request and said if you do not have a PS4 then you are blessed Get some books and read

सोनू सूद से ट्विटर पर 10वीं क्लास के लड़के ने मांगा PS4 गेम, एक्टर ने जवाब देकर जीता दिल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। पहले उन्होंने कोरोना काल में भूखे और घर से दूर फंसे लोगों को ख़ाना खिलाया। इसके बाद उन्होंने घर से दूर से फंसे...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 7 Aug 2020 08:40 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। पहले उन्होंने कोरोना काल में भूखे और घर से दूर फंसे लोगों को ख़ाना खिलाया। इसके बाद उन्होंने घर से दूर से फंसे माइग्रेंट्स वर्कर्स को उनके होम टाउन भेजने का काम किया। इन सबके बाद भी सोनू सूद थम नहीं रहे हैं। अब वह असल के लोगों की मदद कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच सोनू सूद से एक लड़के ने पीएस4 गेम की डिमांड की है और एक्टर ने इस पर प्रतिक्रिया देकर लोगों का दिल जीत लिया है।

गौरतलब है कि सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। रोज़ाना मदद के लिए उनके पास सैंकड़ों मैसेज आते हैं, जिनमें कोई गंभीर, कुछ हल्के और मज़ेदार बातें होती हैं। इसी बीच एक 10वीं क्लास के लड़के सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा,"प्लीज सर, क्या आप मुझे पीएस दिला सकते हैं। मेरे आसपास मौजूद लड़के लॉकडाउन को गेम खेलकर एन्जॉय कर रहे हैं। 

 

— sonu sood (@SonuSood) August 6, 2020

Iसोनू सूद ने उसकी रिक्वेस्ट को रिजेक्ट किए बिना उसे कुछ किताबें भेजने के लिए कहा। उन्होंने ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा,"अगर आपके पास पीएस4 नहीं तो वह आपके आएगा। कुछ किताबों लो और पढ़ो। मैं तुम्हारे लिए यह कर सकता हूं।" 

 

— Karanvir Bohra (@KVBohra) August 6, 2020

ट्विटर पर सोनू सूद के इस रिप्लाई पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा,"मुझे ये प्रतिक्रिया पसंद आई।" वहीं एक्टर करणवीर बोहरा ने भी इस पर रिस्पांस दिया है। उन्होंने लिखा,"हा हा हा... सुपर सही जवाब।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें