DA Image
21 अक्तूबर, 2020|3:38|IST

अगली स्टोरी

सोनू सूद ने किया बेटे संग खतरनाक वर्कआउट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस समय प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में लगे हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई बसों का इंजाम कर लोगों को उनके घर पहुंचाया है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बने हैं। हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी यह काफी एक्टिव हैं। फैन्स को पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स देते रहते हैं। अब सोनू सूद ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बेटे इशान संग वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में दोनों ही एक खतरनाक वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। इशान, सोनू सूद की पीठ पर है। दोनों एक के ऊपर एक हैं और पुशअप्स मार रहे हैं। सोनू सूद ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि हम दोनों वर्कआउट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की लड़ाई तेज हो गई है। हर कोई सामने आकर अपनी राय रख रहा है। इसी बीच सोनू सूद ने भी इसपर खुलकर राय रखी। उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिनों तक लोग इस बारे में बात करेंगे और कुछ दिन बाद किसी दूसरे विषय पर बात करने लगेंगे। फिर एक नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में एक्टर बनने के लिए आएगा और फिल्मों के लिए स्ट्रगल करेगा।

हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए की रोमांटिक पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज़

शेखर सुमन का दावा, कहा- सुशांत सिंह राजूपत ने 50 सिम कार्ड बदले, कोई शायद धमकी दे रहा था

नेपोटिज्म और कुछ सेलेब्स पर लग रहे आरोपों को लेकर सोनू ने कहा, 'सुशांत के निधन को लेकर कुछ विशेष लोग, बड़े स्टार या स्टार किड्स को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है। इंडस्ट्री में ऐसे कई बड़े लोग हैं, जिन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कई लोगों को लॉन्च किया है। जहां तक रही तथ्य की बात, तो आप किसी को सम्मान दें और समय को निर्णय लेने दें कि वह सही है या नहीं'। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonu Sood: Dangerous Workout: Video: With Son Eshaan: Viral: On Social Media: