Hindi NewsEntertainment Newssonu sood arranges coaching for a girl who ask him for financial help

सोनू सूद से लड़की ने कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। गुहार लगाने वाले लोगों को वह कभी निराश नहीं करते हैं। वह काफी कम समय में उन तक सहायता पहुंचा देते हैं। सोनू सूद के इस नेक काम की हर...

सोनू सूद से लड़की ने कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने दिया यह जवाब
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 25 Sep 2020 06:05 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की आगे बढ़कर मदद कर रहे हैं। गुहार लगाने वाले लोगों को वह कभी निराश नहीं करते हैं। वह काफी कम समय में उन तक सहायता पहुंचा देते हैं। सोनू सूद के इस नेक काम की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। अब उन्होंने दिल्ली में एक लड़की के लिए कोचिंग की व्यवस्था की है। लड़की ने कहा कि वह दिल्ली पुलिस के लिए एग्जाम की तैयारी करना चाहती है लेकिन उनके पास पैसे नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई। 

यूजर ने सोनू सूद को ट्वीट किया, 'सोनू सूद सर, मैं सोनीपत से हूं। मैंने दिल्ली पुलिस के लिए फॉर्म भरा है। दिल्ली में एग्जाम तैयारी और हॉस्टल के लिए मेरा परिवार आर्थिक मदद नहीं कर पा रहा है। कृप्या मेरी मदद करें। सोनू सूद ने लड़की की मदद करने में जरा भी देर नहीं लगाई। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'हो गया आपकी कोचिंग का इंतजाम। दिल्ली पुलिस की अच्छी ट्रेनिंग कर देश की सेवा कीजिए। जय हिंद।' 

— sonu sood (@SonuSood) September 23, 2020

सोनू सूद ने ट्रोल्स को दिया जवाब
हाल ही में सोनू सूद को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। ट्रोल्स उन्हें ‘2020 का सबसे बड़ा स्कैम’ बुला रहे हैं। इसपर अब सोनू सूद का रिएक्शन आया। उनका कहना है कि इन बेकार की बातों को पढ़ने का उनके पास समय नहीं है, क्योंकि वह लोगों की मदद करने में व्यस्त हैं। एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में सोनू सूद ने कहा कि ट्रोल्स एक मुट्ठीभर लोग होते हैं जो शायद असल में मौजूद ही नहीं होते। ये वे लोग होते हैं, जिन्हें 100-200 अकाउंट्स को हैंडल करने के लिए कुछ पैसे दिए जाते हैं।

ग्लासगो में होटल के बाहर अक्षय कुमार संग फोटोज क्लिक कराने के लिए लगी फैन्स की लंबी लाइन, वीडियो वायरल

सोनू सूद कहते हैं कि अगर ये ट्रोल्स ये गिनने बैठ जाएं कि मैंने कितने लोगों की मदद की है, तो इतने समय में उनके बच्चे भी बड़े हो जाएंगे। सोनू सूद का कहना है कि मेरे पास करीब 7,03,200 लोगों के नाम की लिस्ट है जिनसे वह पिछले चार महीनों में जुड़े हैं। उनके घर का पता, फोन नंबर और आधार कार्ड जैसी डिटेल्स उनके पास है। इन ट्रोल्स को उन कमाए हुए पैसों से उन लोगों की मदद करनी चाहिए, जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें