DA Image
12 जुलाई, 2020|12:00|IST

अगली स्टोरी

''सिंबा' रिलीज होने से पहले सोनू सूद ने किया बड़ा खुलासा! जानकर चौंक जाएंगे आप

sonu

रणवीर सिंह, सारा अली खान और सोनू सूद की आगामी फिल्म 'सिम्बा' आज यानि  28 दिसंबर को सिम्बा बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के प्रमोशन के लेकर सिंबा टीम काफी बिजी चल रही है। लेकिन इसी बीच सिंबा को लेकर इस फिल्म में बिलेन का रोल प्ले कर रहे सोनू सूद ने टीम पर को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। कहा  जा रहा है कि सोनू सूद इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा ना होने के कारण वह सिम्बा की टीम की पूरी टीम से खफा हो गए है।

कपिल शर्मा के शो को लेकर भारती सिंह ने कही ये बात

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार सोनू सूद इस समय फिल्म ‘सिम्बा’ के मेकर्स से नाराज हैं और उन्होंने यह नाराजगी टीम के साथ जताई भी है। रिपोर्ट के अनुसार सोनू ने कहा कि अगर उन्हें सोनू को प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनाना था तो उन्होंने सोनू से डेट्स क्यों मांगी थीं ? 

B'Day SPL: जिन्होंने 1000 रूपए में शुरू की कंपनी को बनाया देश की सबसे टॉप कंपनी

बच्चों की फिल्मों में काम करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा, जानें क्यों

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सिंबा आजकल अपने ट्रेलर और गाने को लेकर खूब सुर्खियों में है। फिल्म के गाने में फैंस रणवीर और सारा की जुगलबंदी को खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच सोनू के खुलासे से फैंस हैरान हो गए हैं। आपको बता दें कि खबरों की माने तो सोनू सूद भी ‘सिम्बा’ प्रमोशन का हिस्सा बनना चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने पहले से ही अपनी डेट्स फिक्स्ड कर दी थीं। लेकिन जब‘सिम्बा’ का प्रमोशन शुरु हुआ तब फिल्म के निर्माताओं ने सोनू सूद को दरकिनार कर दिया और रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी के साथ ही प्रमोशन शुरू कर दिया। अब सोनू इसी बात को लेकर फिल्म के निर्माताओं और टीम में नाराज हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sonu sood angry with simba makers for this reason