DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › सोनू सूद को फिर मिला फराह खान का साथ, एक्टर के जन्मदिन पर होगा धमाका!
मनोरंजन

सोनू सूद को फिर मिला फराह खान का साथ, एक्टर के जन्मदिन पर होगा धमाका!

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 24 Jul 2021 04:13 PM
सोनू सूद को फिर मिला फराह खान का साथ, एक्टर के जन्मदिन पर होगा धमाका!

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी मानने आई है, जिसे बॉलीवुड डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। फराह खान के पोस्ट के अनुसार, सोनू सूद एक बार फिर फराह खान के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले इन दिनों ने फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में काम किया था। 

फराह खान ने शेयर किया सोनू शूद के साथ फोटो

फराह ने सोनू के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों एक ट्रैक्टर पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए फराह कैप्शन में लिखती हैं "सभी चीजें पंजाबी .. चंडीगढ़, ट्रैक्टर और सोनू शूद.. अपने दोस्त के साथ शूटिंग करना हमेशा इतना मजेदार होता है" 

सोनू सूद के जन्मदिन पर रिलीज हो सकता है गाना

फराह के इस पोस्ट  से अब साफ जाहिर है कि ये दोनों किसी म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे हैं, जिसे पंजाब के चंडीगढ़ में शूट किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह गाना सोनू सूद के जन्मदिन पर यानि 30 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। वहीं अपने इस गाने को लेकर आईएएनएस के इंटरव्यू में सोनू ने कहा था, "यह मेरे अन्य गानों या फिल्मों में की गई एक्टिंग से यह एकमद अलग है। फराह के साथ काम करना हमेशा शानदार लगता है।" 

अल्ताफ राजा का फेम "तुम तो थेरे परदेसी" का है रीमेक

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह गाना अल्ताफ राजा के लोकप्रिय ट्रैक "तुम तो ठहरे परदेसी" का रीमेक है, जिसे टोनी कक्कड़ और अल्ताफ राजा साथ मिलकर रिक्रिएट करने वाले हैं। गाने के वीडियो में सोनू सूद  एक किसान बनकर सामने आने वाले, लेकिन बाद में वह एक पुलिस वाला बन जाता है। इस गाने में एक प्यारी लव स्टोरी भी दिखाई देगी।

संबंधित खबरें