DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोविड मरीज को क्रिटिकल हालत में सोनू सूद ने करवाया एयरलिफ्ट, कारनामा देख लोगों ने किया सैल्यूट

मनोरंजनकोविड मरीज को क्रिटिकल हालत में सोनू सूद ने करवाया एयरलिफ्ट, कारनामा देख लोगों ने किया सैल्यूट

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 04 May 2021 02:50 PM
कोविड मरीज को क्रिटिकल हालत में सोनू सूद ने करवाया एयरलिफ्ट, कारनामा देख लोगों ने किया सैल्यूट

अभिनेता सोनू सूद इन दिनों कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद में जुटे हैं। वो सोशल मीडिया पर हेल्प मांग रहे लोगों को न सिर्फ जवाब दे रहे हैं, बल्कि उन तक जल्द से जल्द सहायता भी पहुंचा रहे हैं। दवाईयों से लेकर बेड और ऑक्सीज सिलेंडर तक पहुंचाने के बाद सोनू सूद अपने एक और अद्भुत कारनामे की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में एक क्रिटिकल कोरोना मरीज के लिए एयर एंबुलेंस का इंतजाम किया है। जिसके जरिए सोनू ने झांसी से एक कोविड-19 पेशेंट को हैदराबाद स्थित अस्पताल पहुंचाया।

जब सोनू सूद को मिली जानकारी

कोरोना के इस मुश्किल दौर में सोनू सूद के साथ कई लोगों के मदद मांगते मैसेज आ रहे हैं, जिसके बारे में वो पहले भी बता चुके हैं। वहीं हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद को पता चला कि एक कोविड मरीज बेहद क्रिटिकल है और उसके लिए झांसी में इंतजाम नहीं हो पा रहा है, जिसके बाद उन्होंने इस मरीज को हैदराबाद के एक बड़े अस्पताल में शिफ्ट किया है। ये सब करना आसान नहीं था लेकिन सोनू सूद ने एयर लिफ्ट करके मरीज को बेहतर इलाज दिलाया।

 

 

दो बड़ी चुनौतियां थीं सामने

सोनू सूद ने इस बारे में आईएएनएस को बताया कि 'ये बहुत मुश्किल प्रॉसेस थी, डॉक्टर्स ने कहा था कि पेशेंट को बड़े अस्पताल में शिफ्ट करना होगा और चुनौती थी एयर एंबुलेंस के लिए डीएम से सभी जरूरी परमीशन लेना। दूसरा बड़ा चैलेंज था मरीज को झांसी से ग्वालियर लाना लेकिन टीम ने सारा इंतजाम किया और बिना देरी किए मरीज को इलाज दिलवाया। अभी हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, उम्मीद है कि हालात बेहतर ही होंगे'।
 

संबंधित खबरें