Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sonu Sood Airlifts COVID-19 Patient in Critical condition with Jhansi To Hyderabad air ambulance

कोविड मरीज को क्रिटिकल हालत में सोनू सूद ने करवाया एयरलिफ्ट, कारनामा देख लोगों ने किया सैल्यूट

अभिनेता सोनू सूद इन दिनों कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद में जुटे हैं। वो सोशल मीडिया पर हेल्प मांग रहे लोगों को न सिर्फ जवाब दे रहे हैं, बल्कि उन तक जल्द से जल्द सहायता भी पहुंचा रहे हैं।...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 4 May 2021 02:50 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सोनू सूद इन दिनों कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद में जुटे हैं। वो सोशल मीडिया पर हेल्प मांग रहे लोगों को न सिर्फ जवाब दे रहे हैं, बल्कि उन तक जल्द से जल्द सहायता भी पहुंचा रहे हैं। दवाईयों से लेकर बेड और ऑक्सीज सिलेंडर तक पहुंचाने के बाद सोनू सूद अपने एक और अद्भुत कारनामे की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने हाल ही में एक क्रिटिकल कोरोना मरीज के लिए एयर एंबुलेंस का इंतजाम किया है। जिसके जरिए सोनू ने झांसी से एक कोविड-19 पेशेंट को हैदराबाद स्थित अस्पताल पहुंचाया।

जब सोनू सूद को मिली जानकारी

कोरोना के इस मुश्किल दौर में सोनू सूद के साथ कई लोगों के मदद मांगते मैसेज आ रहे हैं, जिसके बारे में वो पहले भी बता चुके हैं। वहीं हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद को पता चला कि एक कोविड मरीज बेहद क्रिटिकल है और उसके लिए झांसी में इंतजाम नहीं हो पा रहा है, जिसके बाद उन्होंने इस मरीज को हैदराबाद के एक बड़े अस्पताल में शिफ्ट किया है। ये सब करना आसान नहीं था लेकिन सोनू सूद ने एयर लिफ्ट करके मरीज को बेहतर इलाज दिलाया।

 

— sonu sood (@SonuSood) May 2, 2021

— SONU SOOD SENA (@SonuSoodSena) May 3, 2021

— Sonu Sood Trends (@sonusoodtrends) May 2, 2021

— Sonu Sood FC (M.P.) (@FcSonusoodMP) May 2, 2021

 

दो बड़ी चुनौतियां थीं सामने

सोनू सूद ने इस बारे में आईएएनएस को बताया कि 'ये बहुत मुश्किल प्रॉसेस थी, डॉक्टर्स ने कहा था कि पेशेंट को बड़े अस्पताल में शिफ्ट करना होगा और चुनौती थी एयर एंबुलेंस के लिए डीएम से सभी जरूरी परमीशन लेना। दूसरा बड़ा चैलेंज था मरीज को झांसी से ग्वालियर लाना लेकिन टीम ने सारा इंतजाम किया और बिना देरी किए मरीज को इलाज दिलवाया। अभी हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है, उम्मीद है कि हालात बेहतर ही होंगे'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें