DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या राजनीति में आएंगे सोनू निगम? जानें क्या दिया सिंगर ने जवाब

मशहूर गायक सोनू निगम को अकसर ही विभिन्न राजनैतिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते हुए देखा गया है, लेकिन वे फिलहाल राजनीति में आने के लिए तैयार नहीं हैं।

सोनू ने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय दी, चाहे सार्वजनिक जगहों पर राष्ट्र गान के दौरान खड़े होने की हो, मीटू अभियान हो या फिर लाउड स्पीकर पर अजान की बात हो।

सोनू ने सामाजिक मुद्दों में भी काफी रुचि ली है। इससे पहले वे ट्रांसजेंडर समूह के लिए भी अपना समर्थन दे चुके  हैं, आदिवासी बच्चों की पढ़ाई के खातिर धन इकट्ठा करने लिए उन्होंने एक चैरिटी कन्सर्ट का आयोजन भी किया था, यूनीसेफ के  एक चैरिटी प्रोजक्ट में भी वह शामिल हो चुके हैं, भारत में कुपोषण को दूर करने की दिशा में भी सोनू ने काफी काम किया है और इस तरह की और भी कई सामाजिक कायोर्ं में सोनू शामिल रह चुके हैं।

आने वाले समय में राजनीति में आने के सवाल पर सोनू ने आईएएनएस को ईमेल पर बताया, 'मैं फिलहाल राजनीति के लिए तैयार नहीं हूं। मुझे इसके लिए एक प्रस्ताव भी आया था जिसे मैंने मना कर दिया।'

सलमान खान ने 'भारत' के लिए 'मौत के कुएं' के कलाकारों से ली खास ट्रेनिंग! 

India's Most Wanted: अर्जुन कपूर स्टारर इस फिल्म ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़ कमाए

सोनू ने हालांकि यह नहीं बताया कि उन्हें किस राजनैतिक दल ने प्रस्ताव दिया था।

सोनू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज के लिए 'श्याम के रोगन रेले' गीत को अपनी आवाज दी हैं। जब उनसे यह पूछा गया गया कि प्रधानमंत्री पर आधारित होने की वजह से क्या इस प्रोजेक्ट को लेकर उन पर दवाब था?

इस सवाल के जवाब में सोनू ने कहा कि ऐसा भी नहीं था। उन्होंने इस कविता को बिल्कुल वैसे ही गाया जैसे कि वह दूसरे किसी गाने को गाते हैं।

पिछले महीने सोनू काफी व्यस्त थे क्योंकि वह अपने 18वें अमेरिकन म्यूजिकल टूर पर गए थे। सोनू को ऐसा लगता है कि वक्त के साथ-साथ दर्शकों और उनकी पसंद में भी बदलाव आए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sonu nigam on joining politics i politely declined an offer