DA Image
9 अप्रैल, 2021|7:20|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं सोनी राजदान, कहा- वह मासूम विक्टिम थी, जिसे गलत तरह से फंसाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्टा की मां सोनी राजदान, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने रिया के लिए एक ट्वीट किया है जो सुर्खियों में आ गया है। एक यूजर के कॉमेंट करने के बाद सोनी राजदान ने यह ट्वीट किया। यूजर का कहना था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिया चक्रवर्ती का करियर खत्म हो चुका है। इस पर सोनी राजदान ने उसे मुंहतोड़ जवाब देते हुए रिया को सपोर्ट किया है। 

सोनी राजदान ने लिखा, “उसके जेल जाने से यही साबित हुआ है कि जिन लोगों ने उसके साथ ऐसा किया उससे यही लगा कि रिया एक मासूम विक्टिव रहीं और उन्होंने खेल को गलत तरह से डिजाइन किया। क्यों उसके साथ कोई काम नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह अच्छा करेंगी, उम्मीद तो यही करती हूं मैं।”

बता दें कि रिया चक्रवर्ती बेल पर जेल से बाहर हैं। उन्होंने ड्रग्स केस में करीब एक महीना जेल के अंदर बिताया है। बाहर आने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया से दूर हैं और उन्होंने कुछ भी पोस्ट नहीं किया है। बड़े पर्दे पर रिया चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी संग नजर आने वाली हैं। रूमी जाफरी की यह फिल्म साल 2021 में थिएटर्स में रिलीज होगी। 

कपिल शर्मा ने किया जया प्रदा से फर्ल्ट, बोले- आपको देखते ही प्यार हो जाता है, बदले में एक्ट्रेस से मिला यह जवाब

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह को दी धमकी, कहा- अपनी एक्स को कॉल किया तो…

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद कई कॉन्ट्रोवर्सियों से घिरी थीं। जुलाई 2020 में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता के के सिंह ने एफआईआर कराई थी, जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ गया था। साथ ही ड्रग्स केस में भी रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Soni Razdan: Support: Rhea Chakraborty: Says She Was An Innocent Victim: Of A Twisted Design: